MP: बेसबॉल से पीट-पीट कर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है कत्ल की वजह

MP: बेसबॉल से पीट-पीट कर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है कत्ल की वजह MP/ जबलपुर। आम तौर पर पत्नी की हत्या में पति का नाम सामने आता

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

MP: बेसबॉल से पीट-पीट कर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है कत्ल की वजह

MP/ जबलपुर। आम तौर पर पत्नी की हत्या में पति का नाम सामने आता है। लेकिन अब पति के जुल्मों को जबाब देने के लिए पत्नियों ने भी कमर कस लिए है। ऐसा ही एक मामला मप्र के जबलपुर जिले के हनुमानगढ़ थाना से सामने आया है। जहां पंचकुईया कालोनी में रहने वाले कशीमुद्रदीन मारपीट से घायल हो गए और अस्पताल पहुचते ही उसकी मौत हो गई।

Full View Full View

पति के जुल्म से तंग थी महिला

पुलिस ने हत्या मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कशीमुद्रदीन की हत्या और किसी ने नही बल्कि उसकी पत्नी ने ही किए है। शंका के आधार पर पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बंया कर दी।

पुलिस को करती रही गुमराह

पति की हत्या मामले में महिला पहले तो पुलिस को गुमराह करती रही। उसने पुलिस को बताया कि सीढ़ी से गिरने के कारण उसका पति घायल हो गया और उसे गहरी चोट लग गई। जबकि पीएम रिर्पोट में गर्दन की टूटी हड्रडीया कुछ और ही बंया कर रही थी।

रीवा: थाने में गैंगरेप मामले को मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान में लिया, DIG स्तर के अधिकारी से जांच के लिए लिखा पत्र

पति का दूसरी महिला से सबंधं बना कारण

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति का दूसरी महिला से संबंध था। घर आने पर वह अक्सर उसके साथ गाली-गलौज करके मारपीट करता था। सोमवार की रात भी वह उसके साथ मारपीट कर रहा था। इसी बीच बेसबॉल उसके हाथ लग गया और उसने सिर एंव गर्दन के पास हमला कर दिए। जिससे उसका पति घायल होकर जमीन पर गिर गया और बेहोष हो गया था।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News