MP News : लेनदेन में एमपी के दो इंस्पेक्टर एवं एक आरक्षक दिल्ली में गिरफ्तार, विभाग ने किया सस्पेंड

स्टेट साइबर सेल जबलपुर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर पंकज साहू, सब इस्पेक्टर रशिद खान एंव आरक्षक आशिफ अली को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

MP News : लेनदेन में एमपी के दो इंस्पेक्टर एवं एक आरक्षक दिल्ली में गिरफ्तार, विभाग ने किया सस्पेंड

जबलपुर। स्टेट साइबर सेल जबलपुर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर पंकज साहू, सब इस्पेक्टर रशिद खान एंव आरक्षक आशिफ अली को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के तहत पुलिस टीम में शामिल दो इंस्पेक्टर एवं एक आरक्षक के द्वारा दिल्ली के सूर्यभान यादव से एकाउंट सील न करने के एवज में 4 लाख 70 हजार रूपये की मांग की गई थी। इसकी शिकायत सूर्यभान के द्वारा दिल्ली पुलिस से की गई थी।

धोखाधड़ी मामले की करने गये थें जांच

जानकारी के तहत एमपी के स्टेट साइबर सेल में पदस्थ एसआई पंकज साहू, एसआई राशिद खान एंव आरक्षक आशिफ अली धोखाधड़ी एंव ठगी मामले की जांच करने दिल्ली गये हुये थे। जंहा आरोपित का एकाउंट सील करने की बजाय सौदेबाजी करने का उन पर आरोप है।

छिन गई थी सर्विस रिवाल्वर

दरअसल दिल्ली में जांच के दौरान सुर्यभान यादव एवं पुलिस इंस्पेक्टर से विवाद हो गया था। इस दौरान पुलिस कर्मीयो की सर्विस रिवाल्वर भी छिन गई थी। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर हुये विवाद के दौरान यह घटना हुई थी।

नौकरी भी गई

पैसों के चक्कर में जंहा दोनों इस्पेक्टर एंव एक आरक्षक को जेल जाना पड़ा है वही विभाग में यह जानकारी पहुचने के बाद उन्हे सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिये गये है, जबकि टीम में शामिल विजय नामक आरक्षक निर्दोष पाया गया है।

भारत में तेंदुए की आबादी 60% बढ़ी, 12,852 तक पहुँची, MP में सबसे ज्यादा आबादी: रिपोर्ट

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल बोरा का निधन

MP News : अपराधियों को सीएम शिवराज की चेतावनी, एमपी छोड़ दो वरना…

Similar News