MP News : अपराधियों को सीएम शिवराज की चेतावनी, एमपी छोड़ दो वरना...

MP News : अपराधियों को सीएम शिवराज की चेतावनी, एमपी छोड़ दो वरना…

भोपाल मध्यप्रदेश

MP News : अपराधियों को सीएम शिवराज की चेतावनी, एमपी छोड़ दो वरना…

सिहोर। अपराधियों -बदमाशो सावधान हो जाओं नही तो मामा तुम्हें मसल देगा, तुम्हे धूंल में मिला देगा। मध्य-प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिहोर के भिलाई में वन अधिकारों का पट्रटा कार्यक्रम यह चेतावनी दी है।

MP News : अपराधियों को सीएम शिवराज की चेतावनी, एमपी छोड़ दो वरना...

टाइगर अभी जिंदा है

शिवराज सिंह चौहान ने कहां कि कुछ लोग बाहर से आकर यहां के लोगो को बहला-फुसला रहे है। धर्म परिवर्तन का कुचक्र चला रहे है, ऐसे लोग सावधान हो जाये। अगर बुरी नजर डाली जाती है तो मुझसे बुरा कोई नही होगा। उन्होने आदिवासी लड़कियों को भरोसा दिलाया कि उनका मामा सदैव उनके साथ है। टाइगर अभी जिन्दा है और भान्जियों के लिये अंतिम सांसे तक उनके साथ है।

कमिश्नर-कलेक्टर को भी चेताया

मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा, सुन लो कलेक्टर और कमिश्नर, जब मामा सेवक है तो तुम सब भी सेवक हो.’’ चिट फंड कंपनियों को लेकर कहा, ’’फर्जी कंपनियां आकर पैसे खाकर चली गईं. नाम सांई प्रसाद और निकले डाकू. चिंता मत करना मैंने सबकी संपत्तियों के नीलामी के ऑर्डर दिए हैं. गले में हाथ डालकर गरीब का पैसा निकालकर कर लाऊंगा. इन बेईमानों को जेल भिजवाऊंगा।

रीवाः रोगनाशक है तुलसी, 25 को होगा पूजन, पढ़िए पूरी खबर…

रीवाः मुंबई का फारूख निकला हाइवें लूट गैंग का सरगना, पुलिस कर रही कार्रवाई..

ससुराल से लौट रहे युवक से मारपीट कर की लूट…

ग्वालियर: दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे चार नवयुवकों की सड़क दुर्घटना में मौत…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *