एएसफ का बर्खास्त जवान निकला पिता का कातिल, पैसे के लिए दिया वारदात को अंजाम

Jabalpur / जबलपुर। 8 जून को हिनौतिया भोई गांव में स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाले गोपाल मार्को की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

Update: 2021-06-29 08:45 GMT

Jabalpur / जबलपुर। 8 जून को हिनौतिया भोई गांव में स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाले गोपाल मार्को की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच में जुटी थी लेकिन हत्यारो का कही पता नही चल रहा था। मृतक के कमरे से पेटी से पैसे और चाभी गायब होने से चोरी और हत्या मानकर पुलिस जांच में जुटी थी। लेकिन बाद में परिजनों से बात करने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक गोपाल मार्को की हत्या उसके एएसफ का बर्खास्त जवान छोटा बेटा है। आरोपी को जुआ तथा शराब पीने का आदी था। ऐसे मे पैसे के लिए आरोपी ने हत्या कर दी। 

परिजनो के बयान से खुला भेद

जानकारी के अनुसार मृतक गोपाल मार्को की हत्या को सुलझाने पुलिस परेशान थी। पुलिस केा जब बाहर से कोई खास सफलता नही मिली तो वह परिजनो पर फोकस कर सभी के बयान लेने लगी। बयान के दौरान पता चला कि मृतक के छोटे बेटे कमलेश मार्को एसएएफ से 26 नवंबर 2020 को बर्खास्त हो चुका है।

उस पर एक एसएलआर 7.62 रायफल और 40 कारतूस चोरी का आरोप था। जिसकी रिपोर्ट राझी थाने में दर्ज थी। पुलिस ने उसे रायफल तथा कारतूस के साथ गिरफतार कर लिया और जांच के बाद कमलेश को बर्खास्त कर दिया। वही पुलिस को पता चला कि आरोपी कमलेश शराब पीने और जुआ खेलने का आदी है। ऐसे में पुलिस ने जांच की दिशा कमलेश की ओर मोडी तो सारा भेद खुल गया। 

पैसे के लिए कर की पिता की हत्या

बताया जाता है कि आरोपी ने अपने के पिता की हत्या पैसे को लेकर की। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसके पिता भाइयों को पैसा देते थे । लेकिन आरोपी को नही देते थे।

वही उसकी गलत हर्कतो की वजह से वह उसे अक्सर डांटते और बेज्जत करते थे। इसी बात से परेशान होकर आरोपी कमलेश ने अपने पिता की रात के समय हत्या कर दी। और उनकी जेब तथा पेटी में रखे 14 हजार रुपये लेकर चंपत हो गया।

Similar News