मध्यप्रदेश : शादी तय होने के बाद युवती ने बात करने से किया इंकार, तो एसिड फेंक दिया, दो गिरफ्तार

एक युवती ने शादी तय होने के बाद युवक से बात करने के लिए इंकार कर दिया, इसलिए युवक ने साथी के साथ मिलकर युवती पर एसिड फेंक दिया. युवती को इलाज के लिए अस्प

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले से एसिड अटैक की खबर आ रही है. यहाँ एक युवती ने शादी तय होने के बाद युवक से बात करने के लिए इंकार कर दिया, इसलिए युवक ने साथी के साथ मिलकर युवती पर एसिड फेंक दिया. युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है. जहाँ डिंडौरी जिले के विक्रमपुर चौकी अंतर्गत ग्राम चुल्हापानी में 20 वर्षीय युवती पर एसिड अटैक हुआ है. बताया जाता है कि संदीप निवासी कलगी टोला और अनिल ग्राम चौबीसा मंगलवार की रात युवती के घर पहुंचे. जहाँ युवती और उसके परिजन मौजूद थें. युवती ने बात करने से मना कर दिया. यह बात आरोपियों को पच नहीं सकी, इसलिए दोनों ने युवती पर एसिड फेंक दिया.

मामला प्रेमप्रसंग का बताया जा रहा है. युवती के मुताबिक़ उसकी आरोपी अनिल से बातचीत होती थी. शादी तय होने के बाद उसने आरोपी से बात करने से इंकार कर दिया था. इसलिए युवती पर आरोपियों ने एसिड फेंक दिया है.

पुलिस के मुताबिक़ युवती पर एसिड अटैक होने से उसका चेहरा और हाँथ झुलस गया है. मामले की जांच की जा रही है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

यात्रियो को वेटिंग समस्या एवं भीड़ से बचाने रेलवें मंडल ने लिया निर्णय, कई शहरो के यात्रियो को मिलेगा लाभ

Similar News