इंदौर: युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमीज खान समेत कई कार्यकर्त्ता गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला...

इंदौर: युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमीज खान समेत कई कार्यकर्त्ता गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला...इंदौर: मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

इंदौर: युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमीज खान समेत कई कार्यकर्त्ता गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला…

इंदौर: मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद लगातार कांग्रेस सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. अभी हाल ही में मुख्यम्नत्री शिवराज के इंदौर आगमन पर उनके काफिले के बीच जाकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रमीज खान मुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध दर्ज कराने वाले थे इसी बीच पहले ही पुलिस ने उन्हें और उनके कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार कर लिया।

MP News : सेल्फी का शौक पड़ा भारी, 30 फिट उपर से गिरी छात्रा, डाक्टरों के अनुसार हालत..

आपको बता दे की मुख्यमंत्री के मुखिया शिवराज सिंह चौहान रविवार को पार्टी के कोई कार्य में हिस्सा लेने आये है इस बीच इंदौर के नगर निगम में चल रहे भ्रस्टाचार के खिलाफ युवा कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को काला झंडा दिखाकर विरोध दर्ज कराया जाना था. लेकिन कांग्रेस के इस मंसूबे को पुलिस ने नाकाम कर दिया और काफिला निकलने से पहले ही सभी कांग्रेसी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक इंदौर नगर निगम का एक वीडियो वायरल हो रहा था जहा से नगर निगम के द्वारा बुजुर्गो को इकट्ठा कर शिप्रा में छोड़ा जा रहा था. जहा से कांग्रेस ने आरोप लगाया की कई बुजुर्ग चल तक नहीं पा रहे थे. नगर निगम के द्वारा किये जा रहे इस व्यवहार का कांग्रेस ने विरोध किया। वही बताया जा रहा है की युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज खान को घर से ही गिरफ्तार करना था.

सतना : सीवर लाइन के निर्माण ने शहर को नर्क बना दिया

ऐसी भैरव प्रतिमा दूसरी कहीं भी नहीं, जहां विश्व भर के लोगों का होता है आना-जाना

8 फरवरी से इस स्टेशन पर नहीं जाएगी REWA-JABALPUR INTERCITY EXPRESS TRAIN

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News