कोरोना हॉटस्पॉट रहे इंदौर शहर में ओवरलोड सवारी के साथ दौड़ रही बसें, जिला प्रशासन मौन

कोरोना हॉटस्पॉट रहे इंदौर शहर में ओवरलोड सवारी के साथ दौड़ रही बसें, जिला प्रशासन मौन इंदौर समूचे प्रदेश में कोरोना का कहर बरप रहा है

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

कोरोना हॉटस्पॉट रहे इंदौर शहर में ओवरलोड सवारी के साथ दौड़ रही बसें, जिला प्रशासन मौन

इंदौर (विपिन तिवारी ) । समूचे प्रदेश में कोरोना का कहर बरप रहा है, मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज की संख्या इंदौर ज़िले में है।अब तक इंदौर जिले में कोरोना से जान गवाने वालों की 1000 से ज्यादा संख्या पहुँच गयी है। सरकार ने गाइडलाइंस जारी कर बाजार खोल दिया गया हैं। अनलॉक 4 के तहत बसे सड़कों पर चलनें लगी है।

रीवा : मिलरों पर कार्रवाई , 40 हजार क्विंटल चावल रिजेक्ट, पढ़िए

गाइडलाइंस के साथ बस संचालको को बसें चालने की अनुमती 4 महीने बाद मिली। गाइडलाइन के अनुसार 50 सीटों वाली बसों में केवल 25 ही लोग बैठकर सफ़र कर सकेंगे। लेक़िन बस संचालकों ने सरकार की गाइडलाइंस को ठेंगे पर रखा ओवरलोड सवारी बसों में बैठा रहें हैं।
हाल ही में इंदौर के रॉयल ट्रेवल्स नाम की बस में देखा गया जहाँ न तो सवारियों के मुँह पर मास्क लगा था, औऱ न ही बस संचालक के द्वारा किसी भी प्रकार का ऐतिहात दिखाई दिया।

सीधी पुलिस ने सुलझाई एटीएम फ्रॉड की पहेली, पढ़िए पूरी खबर

बस संचालक को किसी की जिंदगी की परवाह नही है।पैसे कमाने के लिए लोगों की जिंदगी के साथ खेल रहे हैं। इस तरह से बस संचालकों की लापरवाही से कोरोना के आंकडे कईं गुना बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। शासन प्रशासन पूरी तरह मूकबधिर बना हुआ है।

सीधी: धारदार औजार लेकर धमकाने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल, पढ़िए…..

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, 16 सितम्बर से माफ़ हो जाएंगे बिजली के बिल, सरकारी नौकरी में…

सतना में सियासत गरमाई, भाजपा ने बताया लव जिहाद का मामला, समीर के अन्य महिलाओं से संबंधों का पता लगा….

[signoff]

Similar News