मध्यप्रदेश

सीधी: धारदार औजार लेकर धमकाने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल, पढ़िए.....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सीधी: धारदार औजार लेकर धमकाने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल, पढ़िए.....
x
सीधी: धारदार औजार लेकर धमकाने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल, पढ़िए.....सीधी धारदार हथियार लहराकर लोगों में डर पैदा कर रहा आरोपी को पुलिस

सीधी: धारदार औजार लेकर धमकाने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल, पढ़िए.....

सीधी (विपिन तिवारी )। धारदार हथियार लहराकर लोगों में डर पैदा कर रहा आरोपी को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत लेहेचुआ के हत्था बस स्टैंड के पास धारदार औजार बका लहरा कर आमजनों में भय पैदा करने और अपराध को अंजाम देने की फिराक में खड़े युवक को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, 16 सितम्बर से माफ़ हो जाएंगे बिजली के बिल, सरकारी नौकरी में…

पुलिस के अनुसार रामपुर नैकिन पुलिस देहात गस्त में थी तभी जानकारी मिली कि ग्राम हत्था के पास रघुनाथपुर में मनोज सेन लोहे का बका लहराते हुए खड़ा है जिससे वहां में भय के वातावरण का निर्माण हो रहा है मनोज कभी भी कोई अप्रिय वारदात घटित कर सकता है।
सूचना प्राप्त होते ही रामपुर नैकिन पुलिस घेराबंदी कर गिरफ्तार कर उसका नाम पूछा तो मनोज सेन पिता श्यामसुंदर सेन उम्र 24 वर्ष निवासी रघुनाथपुर बताया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लोहे के धारदार हथियार को जप्त कर आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायालय पेश किया गया ।

सतना में सियासत गरमाई, भाजपा ने बताया लव जिहाद का मामला, समीर के अन्य महिलाओं से संबंधों का पता लगा….

जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार आरोपी को जिला जेल सीधी मे दाखिला कराया गया। आरोपी को हिरासत में लेने के लिए उपनिरीक्षक संतोष चौरसिया, सहायक उपनिरीक्षक इंद्र बली सिंह ,प्रधान आरक्षक संदीप वर्मा, रामबाबू दीपांकर, आरक्षक सत्येंद्र सिंह , सुनील त्रिपाठी व रामप्रकाश साकेत का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story