जब शहरूख से फैंस ने कहा- सर लाॅकडाउन में मैंने घर वालों को आपका फैंस बना दिया, तो एक्टर ने दिया यह जवाब

बाॅलीवुड के रोमेंटिक स्टार शहरूख खान बीते दिनों ट्वीटर पर छाए रहे। इस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए।

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

जब शहरूख से फैंस ने कहा- सर लाॅकडाउन में मैंने घर वालों को आपका फैंस बना दिया, तो एक्टर ने दिया यह जवाब

बाॅलीवुड के रोमेंटिक स्टार शहरूख खान बीते दिनों ट्वीटर पर छाए रहे। इस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए। जिन फैंस की यह शिकायत हुआ करते थी कि एसकेआर जवाब नहीं देते हैं उन सभी का एक्टर ने दिल रखा और जवाब दिया। इस दौरान उन्हें ढेर सारे सवाल पूछे गए। जिसका किंग खान ने बड़ी चतुराई के साथ जवाब दिया।

किसी उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ा सवाल किया तो किसी ने उनकी फिल्म से जुड़ा। ऐसे में एक फैंस ने शहरूख खान की बड़ाई कर डाली। फैंस ने कहा कि सर मैं इस लाॅकडाउन अपने पूरे घर को आपका फैंस बना दिया। मैं आपकी फैंस फालोइंग बढ़ाने का काम कर रहा हूं।

जब मलाइका अरोरा के फटे कपड़े देख हंस पड़े लोग- कह डाली इतनी बड़ी बात…

तो एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा कि बहुत बढ़िया काम किया। अभी तुमने अपने घर वालों को मेरा फैंस बनाया है अब मोहल्ले वालों को भी मेरा दीवाना बनाओ। मोहल्ले में भी मेरा नाम फैलाओ।

अख्खा लाइफ यह खाना चाहते है किंग खान

आपको बता दें कि जब शहरूख खान उत्तर देने पर उतरे तो ढेर सारे फैंस ने उनसे सवाल किए। एक फैंस ने कहा कि सर अगर आपको पूरी जिंदगी तीन प्रोडक्ट खाने को मिलेंगे तो आप क्या खाना पसंद करेंगे। जिस पर एक्टर ने जवाब दिया कि मैं दाल, चावल और प्याज खाना पसंद करूंगा।

जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय के लिए इस एक्ट्रेस को प्यार में दिया था धोखा…

आपको बता दें कि किंग खान से इस दौरान फिल्म से जुड़ा भी सवाल पूछा गया। जिसका एक्टर ने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया हैं। हालांकि किंग खान के जो भी फैंन उनकी फिल्मों को लेकर उनसे सवाल करते हैं एक्टर ने उन्हें परमानेंटली जवाब दे दिया है। जवाब यह है कि किंग खान ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। जो कि साल 2021 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

Similar News