जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय के लिए इस एक्ट्रेस को प्यार में दिया था धोखा...

जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय के लिए इस एक्ट्रेस को प्यार में दिया था धोखा…

एंटरटेनमेंट

जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय के लिए इस एक्ट्रेस को प्यार में दिया था धोखा…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन इस इंड्रस्टी के परफेक्ट कपल माने जाते है जब से उन्होंने ऐश्वर्या रॉय से शादी की है तब से उनका नाम किसी और के साथ नहीं जुड़ा। अभिषेक का अफेयर करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी के साथ भी हो चुका है इन दोनों के साथ तो इनकी बात शादी और सगाई तक भी पहुंच चुकी थी. लेकिन न तो सगाई हुई और न ही शादी हो पाई। ऐश्वर्या का अफेयर तो पहले सलमान खान से था फिर सलमान को छोड़ने के बाद विवेक ओबेरॉय से नज़दीकिया बढ़ाई।

लेकिन क्या आप को पता है ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की लाइफ में एक और लड़की ने इंट्री मारी थी जिसके साथ अभिषेक इश्क़ लड़ा रहे थे लेकिन ऐश्वर्या के आने के बाद अभिषेक बच्चन ने उस खूबसूरत हसीना को धोखा दे दिया था। उस हीरोइन का नाम है दीपनिता शर्मा।

मध्यप्रदेश आएंगी Bollywood Actress Shraddha Kapoor, Nagin फिल्म की करेगी शूटिंग

करिश्मा कपूर से सगाई टूटने के बाद अभिषेक ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपनिता शर्मा को चीट किया था दीपनिता शर्मा एक्ट्रेस होने के साथ मॉडल भी थी. यह एक्ट्रेस असंभव, कोई आप सा जैसी कुछ फिल्मो में ही नज़र आई. दीपनिता और अभिषेक की मुलाकात अभिषेक की बेस्ट फ्रेंड सोनाली बेंद्रे ने करवाई थी अभिषेक ने ही दोस्ती के पहल रखी थी। पहले दीपनिता के सामने।

अभिषेक को दीपनिता की सादगी, खुबसुरती और ईमानदारी बहुत पसंद आयी थी. अभिषेक ने लगातार 2 महीने तक इम्प्रेस करने की कोशिश की थी। दीपनीता फ्रीडम परिवार से ताल्लुक रखती थी इसलिए वह फिल्म इंड्रस्टी में किसी भी एक्टर को डेट नहीं करना चाहती थी लेकिन अभिषेक की चार्मिंग पर्सनल्टी उन्हें भा गयी थी और प्यार कर बैठी।

इसी बीच दीपनिता के फ्रेंड रही बिपाशा बासु समझा रही थी कि अभिषेक उन्हें धोखा दे रहे है. बिपाशा मॉडलिंग के दिनों में दीपनिता के साथ रूम शेयर करती थी बिपासा ने कई बार समझया था कि वह धोखा खा रही है अभिषेक के द्वारा। बिपासा बार -बार कह रही थी कि अभिषेक के दिल में ऐश्वर्या राज करती है लेकिन दीपनिता ने भरोसा नहीं किया।

जब दीपनीता को नहीं बुलाया

खबर के मुताबिक दीपनिता अभिषेक का जन्मदिन बहुत धूम धाम से मनाना चाहती थी लेकिन उन्होंने उनकी बात को बार बार टालना चाहा कभी बहाना बनाते कि वह शूटिंग में बिजी है तो कभी कहते की उनके पिता की तबियत ख़राब है, लेकिन दीपनिता के होश तो उस समय उड़ गए जब अभिषेक के बर्थडे पर स्पेशल गेस्ट के रूप में ऐश्वर्या रॉय पहुंची। जब दीपनीता को इस बात की खबर मिली तो वह समझ गई की अभिषेक ने उन्हें धोखा दिया है।खुद दीपनिता ने इस बात का खुलासा किया था कि अभिषेक उन्हें बर्थडे पार्टी में नहीं बुलाया। फिर वह समझ गई थी की अभिषेक उन्हें इग्नोर कर रहे और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इस तरह एक लव स्टोरी का अंत हुआ।

हालंकि दीपनिता अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है और दिलशेर सिंह से 2008 में शादी कर चुकी है और अपनी लाइफ में बहुत खुश है।

जब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन के बीच हुआ था टकराव, हिल गया था पूरा बॉलीवुड, फिर करीना ने छोड़ दी थी ऋतिक की ‘कहो न प्यार है’ फिल्म….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *