जब मलाइका अरोरा के फटे कपड़े देख हंस पड़े लोग- कह डाली इतनी बड़ी बात...

जब मलाइका अरोरा के फटे कपड़े देख हंस पड़े लोग- कह डाली इतनी बड़ी बात…

एंटरटेनमेंट

जब मलाइका अरोरा के फटे कपड़े देख हंस पड़े लोग- कह डाली इतनी बड़ी बात…

मलाइका अरोरा फिल्मी दुनिया की सबसे स्टाइलिश एक्टर हैं। वह अपने फैशन एवं लुक को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती है। कई बार ऐसे भी मौके आए है जब वह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोलर के निशाने पर रही हैं। लोगों ने उनके फैशन स्टाइल को लेकर जमकर ट्रोल किया है।

कहा जाता है कि क्रिएटिव होना एक बड़ी कला है। लेकिन किसी का काॅपी करना वह भी किसी कला से कम नहीं है। ऐसा कई बार देखा गया है कि जब बाॅलीवुड एक्ट्रेस इसी मुद्दे को लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार ट्रोलर के निशाने पर रही हैं। ड्रेसिंग सेंस को लेेकर अकेले मलाइका ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड के कई हसिनाएं ट्रोलर के निशाने पर रह चुकी हैं। इस समय सोशल मीडिया का जमाना है।

ऐसे में सभी स्टार अपने फैशन एवं लुक को लेकर सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। लोग भी उन्हें जमकर फालो करते हैं। सोशल मीडिया यूजर हर एक्ट्रेस के फैशन एवं स्टाइल पर नजर गड़ाए रहते हैं।

जब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन के बीच हुआ था टकराव, हिल गया था पूरा बॉलीवुड, फिर करीना ने छोड़ दी थी ऋतिक की ‘कहो न प्यार है’ फिल्म….

ऐसे में अगर किसी एक्ट्रेस ने गलती से भी किसी की काॅपी कर दी तो मानो यूजर उस पर टूट पड़ते है और उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं रहते हैं। ऐसा ही एक मौका था साल 2017 में जब मलाइका अरोरा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी। सोशल मीडिया यूजर उनके कपड़े देखकर जमकर हंसे थे और उनके ड्रेसिंग सेंस को देखते ही काॅपी किया रे का टैग दे दिया था।

यह फंक्शन था जस्टिन बीबर द्वारा आयोजित मुम्बई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में लाइव कंसर्ट का। जिसे देखने के लिए बाॅलीवुड के जाने माने सितारे पहुंचे थे। इन्हीं सितारों में से एक रही मलाइका अरोरा। वह उस दौरान अपने पति अरबाज एवं बेटे के साथ गई थी। जैसे ही इस इवेंट की तस्वीरें मलाइका की सोशल मीडिया में सामने आई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मध्यप्रदेश आएंगी Bollywood Actress Shraddha Kapoor, Nagin फिल्म की करेगी शूटिंग

सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें गंदी काॅपी कहना शुरू कर दिया है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका ट्रोलर के निशाने पर आई हो। इससे पहले भी वह अपने ड्रेस को लेकर ट्रोलर के निशाने पर रह चुकी हैं। बता दें कि फिलहाल एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। बीते दिनों वह कोविड-19 की चपेट में आ गई थी। फिलहाल वह स्वस्थ्य हैं और अर्जुन कपूर के साथ अक्सर स्पाॅट की जाती हैं।

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *