जब Sushant ने EX गर्लफ्रेंड Ankita से किया था मौत के बाद भी न छोड़ने का वादा..पढ़िए

जब Sushant ने EX गर्लफ्रेंड Ankita से किया था मौत के बाद भी न छोड़ने का वादा..पढ़िए Sushnat Singh Rajpoot की मौत को लगभग 4 महीने बीतने

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

जब Sushant ने EX गर्लफ्रेंड Ankita से किया था मौत के बाद भी न छोड़ने का वादा..पढ़िए

Sushnat Singh Rajpoot की मौत को लगभग 4 महीने बीतने को है लेकिन अभी तक फैंस इस मामले को सुसाइड नहीं मान रही है। वहीं सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले पर सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakrvarti समेत बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस NCB के निशाने में आ गई साथ ही पूछताछ में कई बड़े राज भी खोलें।

फिलहाल रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा कर दिया गया है लेकिन अभी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत और Archana Lokhande का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत कहते हैं कि मरने के बाद भी अंकिता का साथ नहीं छोड़ेंगे।

रेखा का अमिताभ के साथ ही नहीं बल्कि इस फेमस स्टार से भी चला था खूब अफेयर, कर ली थी शादी, फिर ऐसे टूट गया रिश्ता

आपको बता दें यह सीन 'पवित्र रिश्ता सीरियल' में मानव अर्चना के आखिरी मुलाकात का है पवित्र रिश्ता के आखरी में दिखाया गया कि मानव अर्चना का साथ नहीं छोड़ते हैं। इसमें कहा जाता है कि मरने के बाद भी वह अर्चना को कभी नहीं छोड़ेंगे।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की मुलाकात 2009 के दौरान ही पवित्र रिश्ता से हुई थी लगभग 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों 2016 में अलग हो गए। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अभी सीबीआई के पास है। वही ड्रग्स मामले को लेकर NCB भी तेजी से जांच कर रही है.

सुनील शेट्टी के प्यार में पागल थी सोनाली बेंद्रे, लेकिन सुनील थे शादीशुदा, फिर जो हुआ वो…

फिल्म की शूटिंग करते-करते डायरेक्टर रोहित शेट्टी से प्यार कर बैठी प्राची देसाई, फिर ऐसे टूटा रिश्ता..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News