सुनील शेट्टी के प्यार में पागल थी सोनाली बेंद्रे, लेकिन सुनील थे शादीशुदा, फिर जो हुआ वो...

सुनील शेट्टी के प्यार में पागल थी सोनाली बेंद्रे, लेकिन सुनील थे शादीशुदा, फिर जो हुआ वो…

एंटरटेनमेंट

सुनील शेट्टी के प्यार में पागल थी सोनाली बेंद्रे, लेकिन सुनील थे शादीशुदा, फिर जो हुआ वो…

सुनील शेट्टी एवं सोनाली बेन्द्रे की जोड़ी बाॅलीवुड फिल्मों में एक समय खूब जमी। सुनील एवं सोनाली दोनों स्टारों ने एकसाथ फिल्म सपूत एवं अंगारे में काम किया। सोनाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1994 में आई फिल्म आग से किया था। हालांकि उनकी यह फिल्म फ्लाप रही, लेकिन उन्हें इस फिल्म ने अवार्ड जरूर दिलाया। खबरों की माने तो सोनाली ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की। लेकिन ज्यादा सुपरहिट फिल्में वह नहीं दे पाई। सोनाली महाराष्ट्र से ही ताल्लुक रखती है।

कहा जाता कि उनकेे पिता सरकारी कर्मचारी थे, लिहाजा उनका इधर से उधर ट्रांसफर हुआ करता था। जिसके कारण सोनाली की कुछ शिक्षा महाराष्ट्र में हुई तो कुछ बंग्लोर में। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली का एक समय क्रश सुनील शेट्टी थे। वह फिल्म शूटिंग के दौरान ही उनके करीब आ गई थी। उनसे प्यार कर बैठी थी। लेकिन उन्होंने अपने प्यार का इजहार कभी नहीं किया।

शाहरुख खान का दिया धोखा आज तक नहीं भूले अजय देवगन, जाने क्या थी वजह…

जिसकी प्रमुख वजह थी कि सुनील शेट्टी शादीशुदा थे। कहा तो यहां तक जाता है कि सोनाली का क्रश लम्बे समय तक सुनील पर था। लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि उन्हें इससे बाहर निकलकर अपनी एक अलग दुनिया बसानी पड़ी। सोनाली ने साल 2002 में गोल्डी से शादी कर ली और अपनी मैरिज लाइफ में बिजी हो गई। एक्ट्रेस ने अपनी जीवन में कई अवार्ड जीते हैं।

सोनाली ने फिल्मों के अलावा एक लम्बे समय निरमा ऐड में भी छाई रही। उनका यह ऐड काफी समय तक चला और ज्यादातर उस समय लोग उन्हें निरमा गर्ल नाम से जानने लगे। फिलहाल सोनाली फिल्मों से दूर हैं। लेकिन उन्होंने बाॅलीवुड में कई सितारों संग काम किया और उनकी कुछ ऐसी फिल्मे रही जिन्हें आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं। जिसमें हम साथ साथ हैं, सरफरोस, दिलजले जैसी अन्य फिल्में शामिल हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

मलाइका अरोरा ने राजकुमार राव के लिए कहीं यह बड़ी बात, गदगद हुए राज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *