फिल्म की शूटिंग करते-करते डायरेक्टर रोहित शेट्टी से प्यार कर बैठी प्राची देसाई, फिर ऐसे टूटा रिश्ता..

फिल्म की शूटिंग करते-करते डायरेक्टर रोहित शेट्टी से प्यार कर बैठी प्राची देसाई, फिर ऐसे टूटा रिश्ता..

एंटरटेनमेंट

फिल्म की शूटिंग करते-करते डायरेक्टर रोहित शेट्टी से प्यार कर बैठी प्राची देसाई, फिर ऐसे टूटा रिश्ता..

रोहित शेट्टी ऐसे फिल्म निर्माता है जो एक्शन फिल्मों के साथ ही हर तरह की फिल्में बनाने लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बाॅलीवुड को अब तक ढेर सारी फिल्में दी हैं। जिसमें सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस, सिम्बा सहित सैकड़ों फिल्में शामिल हैं। अब हाल ही में उनकी फिल्म सूर्यवंशी आने वाली हैं। जिसमें अक्षय कुमार नजर आएंगे। खबरों की माने तो रोहित शेट्टी द्वारा ही गोलमाल सिरीज तैयार की गई है।

इस फिल्म के कई पार्ट बन चुके हैं। रोहित इन सबके अलावा रियालिटी शोज को होस्ट भी करने के लिए जाने जाते हैं। रोहित शेट्टी एक फिल्म निर्देशक के रूप में अपनी फिल्मों में कई एक्ट्रेस को लांच कर चुके हैं। उन्होंने कई एक्ट्रेस को फिल्मों में काम दिया हैं। जिसकी खबरें भी समय-समय पर सामने आती रहती हैं। बीते दिनों द कपिल शर्मा शो में रोहित शेट्टी ने सिम्बा को लेकर बताया था कि कैसे सारा अली खान उनसे काम मांगने गई थी। ऐसी एक एक्ट्रेस हैं जिन्हें लेकर रोहित शेट्टी ने फिल्म गोलमाल बनाई थी।

जब रेप सीन के दौरान आपा खो बैठी थी माधुरी दीक्षित, इस एक्टर को दी थी धमकी, अगर मुझे हाथ लगाया तो…

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि प्राची देसाई है। खबरों की माने तो प्राची फिल्म गोलमाल की शूटिंग करते समय ही रोहित शेट्टी से प्यार कर बैठी थी। इन दोनों के बीच की नजदीकियां साल 2012 में फिल्म गोलमाल से आई थी। इस दौरान दोनों के प्रैंक के साथ ही लीव में इन में रहने की बात सामने आई थी। कहा तो यह भी जाता है कि रोहित एवं प्राची एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

लम्बे समय बाद दीपिका पादुकोण ने ऐसा कुछ किए कि फ्रेन्डस हो गए दीवाने, ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बना ली थी दूरी

रोहित अपनी पत्नी को छोड़ प्राची के संग रिलेशन में रहने लगे थे। लेकिन थोड़े ही समय बाद इनके न जाने ऐसा क्या हुआ कि इनका ब्रेकअप हो गया और रोहित अपनी पत्नी के पास वापस लौट गए।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी ऐसे अकेले फिल्म निर्देशक नहीं है जो अपनी फिल्म की ही हिरोइन के प्यार में दीवाने हो गए हो। बालीवुड में कई ऐसे निर्देशक है जो अपनी फिल्म की हिरोइन को काम के वक्त दिल दे बैठे थे। जिसमें आदित्य चोपड़ा एवं रानी मुखर्जी की लव स्टोरी जग जाहिर हैं। अब दोनों पति-पत्नी है। कहा तो यह भी जाता है कि आदित्य रानी को पाने के लिए घरवालों से बगावत पर उतर आए थे। फिर बाद में दोनों ने विदेश में जाकर शादी की थी।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *