जब सोनम कपूर ने भाई की गर्लफ्रेंड को लेकर दे दिया था विवादित बयान, कहा-उसका टेस्ट ही…

सोनम कपूर बाॅलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं। वह इस समय शादीशुदा हैं। उन्होंने आनंद आहूजा के साथ साल 2018 में शादी की थी।

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

जब सोनम कपूर ने भाई की गर्लफ्रेंड को लेकर दे दिया था विवादित बयान, कहा-उसका टेस्ट ही…

सोनम कपूर बाॅलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं। वह इस समय शादीशुदा हैं। उन्होंने आनंद आहूजा के साथ साल 2018 में शादी की थी। शादी से पहले वह कई स्टारों को डेट कर चुकी हैं।

जिसमें वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रणवीर कपूर को लेकर थी। फिलहाल सोनम अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय सोनम कपूर अपनी फिल्मों एवं पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपने विवादित बयानों को लेकर जमकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। तो नहीं तो चलिए हम आपको बातते हैं।

सुहाना खान इस शख्स को कर रही खूब मिस, तस्वीर कर कमेंट सेक्शन किया सीमित

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम कपूर ने एक बार नहीं बल्कि बार विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। खबरों की माने तो एक बार उन्होंने ऐश्वर्या राय को अंटी कह डाला था। जिसके चलते ऐश्वर्या राय जमकर गुस्सा हुई थी। हालांकि बाद में सोनम ने अपने इस बयान पर सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या उनकी पापा की हिरोइन रह चुकी हैं। उनके साथ काम कर चुकी हैं। इसलिए उन्होंने उन्हें अंटी कहा था।

अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते पर बोली मलाइका अरोरा, कहा-जब कोई बड़ी लड़की छोटे लड़के के साथ…

ऐश्वर्या के अलावा भी सोनम कपूर अपने विवादित बयानों से कई बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों को निशाना बना चुकी हैं। ऐसा ही एक विवादित बयान उन्होंने अपने भाई को लेकर दिया था। खबरों की माने तो सोनम ने एक रियालिटी शो में अपने भाई की गर्लफ्रेंड को लेकर कहा था कि वह ट्रेंडी एवं हाॅट नहीं है। सोनम का मतलब साफ था कि भाई को इससे कहीं ज्यादा अच्छी गर्लफ्रेंड मिल सकती थी।

लेकिन मेरे भाई का टेस्ट ही खराब है। खबरों की माने तो भाई के अलावा एक समय सोनम ने कैटरीना कैफ के लिए भी अश्लील शब्दों का प्रयोग कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम ने कैटरीना को बेशर्म एक्ट्रेस कह दिया था।

दीपिका पादुकोण से पहले इन एक्ट्रेसों को डेट कर चुके है रणवीर सिंह, ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का संग लव स्टोरी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News