जब प्रियंका चौपड़ा के घर में आधी रात पकडे गए थे शाहिद कपूर, फिर मचा था ऐसा हड़कंप कि सुनकर रह जाएंगे दंग...

जब प्रियंका चौपड़ा के घर में आधी रात पकडे गए थे शाहिद कपूर, फिर मचा था ऐसा हड़कंप कि सुनकर रह जाएंगे दंग...मुंबई: बॉलीवुड के कबीर सिंह

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब प्रियंका चौपड़ा के घर में आधी रात पकडे गए थे शाहिद कपूर, फिर मचा था ऐसा हड़कंप कि सुनकर रह जाएंगे दंग…

मुंबई: बॉलीवुड के कबीर सिंह कहे जाने वाले एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों फिल्मो के प्रमोशन में बिजी है. आज हम आपको बताने जा रहे है की जब प्रियंका चौपड़ा के घर में आधी रात शाहिद कपूर पकडे गए थे तो कैसा हड़कंप मचा था.

Full View Full View Full View

38 साल की प्रियंका का विवादों से पुराना नाता है. हालांकि प्रियंका ने निक से शादी कर ली है और अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही है. कोरोना वायरस के बढ़ रहे मामले के बीच हम आपको शाहिद और प्रियंका की पुरानी कहानी बताने जा रहे है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सन 2009 में फिल्म कमीने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. जिसके बाद दोनों को एक साथ कई जगह देखा गया था. लेकिन दोनों ने अपने अफेयर के बारे में कभी भी खुलकर किसी से नहीं कहा था. जानकरी के मुताबिक फिल्म  'तेरी मेरी कहानी' 2012 के सेट पर दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी. जिसके बाद दोनों कभी साथ नहीं दिखे थे.

रणवीर कपूर ने दीपिका को दिया था धोखा, फिर दीपिका ने रणवीर सिंह से कर ली शादी, इतने साल बाद फिर दीपिका ने रणवीर कपूर को लेकर किया ये…

जानकारी के मुताबिक 2011 में प्रियंका के घर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अचानक छापा मारा था. जहां पर शाहिद कपूर भी प्रियंका के घर में मौजूद थे. वही से दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी. वही जब मीडिया ने प्रियंका से पूंछा तो प्रियंका मीडिया की बात को टालती रही. लेकिन लगतार मीडिया के दबाव पर उन्होंने स्वीकार किया की शाहिद कपूर उनके घर में मौजूद थे.

वही प्रियंका ने कहा की शाहिद मेरे घर के कुछ आगे ही रहते है. उस वक़्त मेरे घर में माँ नहीं थी. वही रेड के बाद शाहिद को मैंने फ़ोन कर बुलाया था तभी वो मेरे घर आए थे. हालांकि प्रियंका के इस कमेंट के बाद मीडिया में खबर चलने लगी थी.

टीवी एक्ट्रेस दिव्या लड़ रही कोरोना से जंग, चहने वालों से कहा दुआ…..

सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News