युवराज की बातें सुन भावुक हुए विशाल, हिमेश के छलक पड़े आंसू, तो नेहा ने बताया जब उन्हें मिला था गोल्डन टिकट

टीवी एक्ट्रेस दिव्या लड़ रही कोरोना से जंग, चहने वालों से कहा दुआ…..

एंटरटेनमेंट

टीवी एक्ट्रेस दिव्या लड़ रही कोरोना से जंग, चहने वालों से कहा दुआ…..

नई दिल्ली। कोरोना किसे और कब अपनी चपेट में ले ले यह कोई नहीं जानता। इसीलिए सरकार इससे बच कर रहेने सभी सुरक्षा के उपाय अपनाने की सलाह देता है। इस समय टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता जो काफी फेमस हुआ था उसी की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की हालत नाजुक बनी हुई है।

बताया जाता है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं। और वर्तमान समय में हालत चिंताजन होने की वहज से वह इस वक्त वेंटिलेटर पर अपना समय बिता रही हैं। दिव्या ने एक वीडियो का शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मै इस समय काफी बीमार चल रही हूं मेंरे चाहने वाले मेरे स्वस्थ होने के लिए भगवान से दुआ करें।

इस समय उनकी देखभाल उनकी मां कर रही हैं। जो उनके बीमार होने के बाद से उनके साथ हैं। वही उनकी सादी हो चुकी है लेकिन पति से अनबन होने की वजह से वह अलग रह ही है। वही दिव्या की मां ने यहां तक बताया कि दिव्या का पति बीमारी के समय भी देखने नही आया।

सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर…

बुखार से थी पीडित

दिव्या भटनागर की मां के बताए अनुसार वह विगत पांच से छह दिन पहले बुखार की चपेट में आ गई थी। जिसके बाद उन्होने अपना इलाज करवाना शुरू किया। दिनों दिन हालत में सुधार न होने पर जब उनका कोरोना जांच की गई तो पता चला कि वह कोरोना पाजेटिव हेा गई है। उन्होने बताया कि वह इस समय वेंटीलेटर पर हैं। उनकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है।

कई टीवी सीरियल मे ंकर चुकी हैं काम

दिव्या भटनागर टीवी इंड्रस्टिी की एक जानी मानी एक्ट्रेस होेने के साथ ही एक सरल और सहज स्वभाव की हैं। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है, जीत गई तो पिया मोरे, विष, उड़ान, जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में वह तेरा यार हूं मैं जैसे धारावाहिक में हैं।

Indian Idol 12 : युवराज की बातें सुन भावुक हुए विशाल, हिमेश के छलक पड़े आंसू, तो नेहा ने बताया जब उन्हें मिला था गोल्डन टिकट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *