एंटरटेनमेंट

सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर...
x
सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और छोटे नवाब कहे जाने

सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर…

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और छोटे नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान अपनी स्टाइल और एक्टिंग के लिए मशहूर है. सैफ की वैसे तो दो शादी हुई थी जिसमे पहली पत्नी अमृता सिंह से उन्हें दो संतान है वही दूसरी पत्नी करीना कपूर खान से अभी एक बेटा है. आज हम आपको बताते है की करीना और सैफ के बेटे तैमूर की लगभग दौलत कितनी होगी।

Best Sellers in Health & Personal Care

भले ही तैमूर 4 साल के है लेकिन उनकी फैंस फॉलोविंग किसी एक्टर से कम नहीं है. करीना और सैफ के बेटे तैमूर ने इतनी कम उम्र में लोकप्रियता हासिल की है जितनी की लोग बड़े उम्र में नहीं कर पाते है. सैफ की पहली पत्नी से सैफ के एक बेटा और एक बेटी है. बेटी की बात करे तो उनका नाम सारा अली खान है जो बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी है और हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 भी आने वाली है. वही बड़ा बेटा इब्राहिम खान बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की तैयारी कर रहे है.

सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर...

पटौदी खानदान सन 1408 में अफगानिस्तान से आकर भारत में बसे थे. इसके बाद धीरे-धीरे इन्होने अपना राज जमाना शुरू कर दिया था. आपको बता दे की मुगलो के प्रति वफादारी करने पर पटौदी खानदान को मुगलो ने राजस्थान, दिल्ली और हरियाणा में जमीन तोहफे पर दी थी.

रणवीर कपूर ने दीपिका को दिया था धोखा, फिर दीपिका ने रणवीर सिंह से कर ली शादी, इतने साल बाद फिर दीपिका ने रणवीर कपूर को लेकर किया ये…

फिर इसके बाद 1961 में भारत सरकार ने सैफ की दादी साजिदा सुल्ताना को भोपाल की बेगम के रूप में चुना था. आपको जानकार हैरानी होगी की सैफ अली खान रियासत के दशवे सुलतान है.

एक न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक पटौदी खानदान के पास लगभग 2700 हजार करोड़ के मालिक है. जिसमे बात करे तैमूर की तो तैमूर लगभग 5000 करोड़ के मालिक है. नवाब खानदान के सुल्तान चुने जाने के बाद सैफ अली खान ने अभी भी बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने जा रहे है. वही तैमूर की माँ करीना ने कहा की जब तैमूर बड़े होंगे तो वो एक्टर ही बनेगे।

Men’s Cotton Boxer Pack of 3 @698

Best Sellers in Watches

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

ये है दमदार बैटरी वाले Smartphones जिनमे चल रहे है धमाकेदार ऑफर्स, अभी देखे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story