जब प्रियंका चोपड़ा का कार में इंटीमेट सीन देते हुए वायरल हुआ था वीडियो, ऐसे मचाया था तहलका…

प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड के अलावा हाॅलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं। वह हाॅलीवुड में अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

जब प्रियंका चोपड़ा का कार में इंटीमेट सीन देते हुए वायरल हुआ था वीडियो, ऐसे मचाया था तहलका…

प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड के अलावा हाॅलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं। वह हाॅलीवुड में अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की हाॅलीवुड फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। यह वीडियो कार में दिए गए इंटीमेट सीन का हैं। जिसमें एक्ट्रेस आहे भरते हुए नजर आई थी।

खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा अपनी नेक्ट वेब सिरीज फिल्म का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म वी कैन बी हीरोज का सीक्वेल होगी। फिल्म की घोषणा के बाद सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह अपने को-स्टार के साथ कार में सेक्स करते हुए नजर आई। जैसे ही उनका यह वीडियो वायरल हुआ वह एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई।

https://youtu.be/yOOmwkaMMVE

कंगना रनौत के बयान पर एमपी में मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा वह तो भाजपा की प्रवक्ता की तरह बात करती हैं, विवादों में…..

प्रियंका के इंटीमेट सीन सब हैरान है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा का यह कोई पहला इंटीमेट सीन नहीं हैं। इससे पहले वह सात खून माफ फिल्म में इस तरह के बोल्ड सीन दे चुकी हैं। फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि महज 4 हफ्तों के भीतर से 4.4 करोड़ बार घरों में देखा गया।

ज्यादातर क्रिकेटरों के घर जन्मी है बच्चियां, अब अनुष्का और विराट की बारी, ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी कहा….

अब खबर अच्छी यह है कि इसकी आगे की कड़ी भी जल्द आने वाली हैं। जिसे लेकर प्रियंका काफी एक्साइटेड है। साथ ही पहले पार्ट को जिन लोगों ने पसंद किया था तो निश्चित है उन्हें भी यह पार्ट जरूर पसंद आएगा।

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News