जब Kareena Kapoor ने Bipasha Basu को कह दिया था काली बिल्ली, जानिए दोनों एक्ट्रेस के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई की कहानी

मुम्बई। (Bollywood News) बाॅलीवुड एक्ट्रेसों के बीच कैट फाइट के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। कई बार इनके मन-मुटाव के किस्से सुर्खियों में रह चुके हैं। ऐसी ही एक विवाद करीना कपूर ( Kareena Kapoor) एवं बिपासा बसु (Bipasha Basu) के बीच हुआ था। कहा जाता है कि यह विवाद हाथापाई तक पहुंच गया था।

Update: 2021-04-06 12:24 GMT

मुम्बई। (Bollywood News) बाॅलीवुड एक्ट्रेसों के बीच कैट फाइट के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। कई बार इनके मन-मुटाव के किस्से सुर्खियों में रह चुके हैं। ऐसी ही एक विवाद करीना कपूर ( Kareena Kapoor) एवं बिपासा बसु (Bipasha Basu) के बीच हुआ था। कहा जाता है कि यह विवाद हाथापाई तक पहुंच गया था। करीना ने बिपासा को काली बिल्ली कह तक कह दिया था। हालांकि अब यह दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कभी बिपासा एवं करीना एक-दूसरे को देखना तक नहीं पसंद करती थी। तो चलिए जानते है किस वजह से दोनों के बीच हाथापाई तक की स्थिति निर्मित हो गई थी।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2001 में करीना कपूर, बिपासा बसु (Bipasha Basu), अक्षय कुमार, बाॅबी देओल फिल्म अजनबी में एकसाथ नजर आए थे। इस फिल्म में सभी के किरदारों को लोगों ने खूब पसंद किया था। अजनबी फिल्म में अक्षय कुमार ने विलेन का रोल प्ले किया था। फिल्म में बिपासा के कुछ बोल्ड सीन थे। उन्होंने फिल्म में जमकर अंग प्रदर्शन किया था।

Mask उतारने पर भड़की एक्ट्रेस Rakul Preet Singh, कहा-अभी तो हम सबको मास्क पहनने की है जरूरत

बिपासा (Bipasha Basu) के हाॅटनेस की खूब चर्चाएं हुई। लेकिन करीना के किरदार की कहीं बात ही नहीं हो रही थी। खबरों की माने बिपासा की पाॅपुलरटी से करीना (Kareena Kapoor) खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी। उन्हें यह एहसास होने लगा था कि बिपासा फिल्म की पूरी फुटेज खा गई हैं। लिहाजा वह बिपासा से चिढ़ने लगी। खबर तो यहां तक आई थी कि इन्हीं सब कारणों के चलते बिपासा एवं करीना के बीच जर्बदस्त झगड़ा हुआ था। करीना ने बिपासा को काली बिल्ली तक कह दिया था साथ ही दोनों के बीच हाथापाई तक की स्थिति निर्मित हो गई थी।

साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंचे तमिल एक्टर Vijay Thalapathy, सड़क पर एक्टर को देख क्रेजी हुए फैंस

करीना (Kareena Kapoor) ने बिपासा को एक थप्पड़ जड़ दिया था। करीना यहीं नहीं रूकी जब बीच-बचाव में बाॅबी देओल सामने आए तो उन्होंने बाॅबी को जमकर भला-बुरा कहा। करीना बिपासा से इतना चिढ़ गई थी कि उन्होंने बिपासा के साथ आगे कभी न काम करने की भी बात कह दी थी। तो वहीं बिपासा (Bipasha Basu) ने एक इंटरव्यू के दौरान करीना की हरकत को बचकानी बताया था। इन दोनों के बीच का मन-मुटाव सालों बाद तब ठीक हुआ जब सैफ ने अपने बर्थडे पर बिपासा को इनवाइट किया। जहां बिपासा पहुंची और करीना उनसे गले मिली और सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक बार फिर दोनों आपस में दोस्त हो गए। 

Jennifer Winget ने फोटो शेयर कर फैंस से पूंछा, कितना हॉट है ? फैंस ने दिया 8 लाख लाइक्स

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की कैंसिल हुई रिलीज डेट, कोरोना कहर है प्रमुख कारण

शिल्पा शेट्टी ने पति को थमाया झाड़ू, तो पति ने जो किया देखिए मजेदार वीडियो

Similar News