जब हेमा मालिनी के बारे में गलत खबर छापने पर आगबबूला हो गए थे धर्मेन्द्र, सरेआम कर दी थी दो पत्रकारों की पिटाई!

धर्मेन्द्र आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह बीते लाॅकडाउन से सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें एवं पुरानी

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

जब हेमा मालिनी के बारे में गलत खबर छापने पर आगबबूला हो गए थे धर्मेन्द्र, सरेआम कर दी थी दो पत्रकारों की पिटाई!

धर्मेन्द्र आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह बीते लाॅकडाउन से सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें एवं पुरानी यादें पोस्ट करते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने राज साहब के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर करके उन्हें बधाई दी थी। साथ ही लिखा था कि आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। धर्मेन्द्र को हाल ही में अमेरिका के न्यू जर्सी में लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया।

धर्मेन्द्र इन दिनों ज्यादातर टाइम अपने लोनावला स्थित फार्म हाउस में व्यतीत करते हैं। वह अक्सर यहां की वीडियो एवं तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। सोशल मीडिया में धर्मेन्द्र पुरानी यादों एवं किस्सों को भी कभी-कभार शेयर करते हैं। एक ऐसा ही किस्सा काफी सुर्खियों में एक समय रहा। जब दो पत्रकारों ने हेमा एवं धर्मेन्द्र को लेकर गलत खबर छाप दी थी। पत्रकारों की इस हरकत से धर्मेन्द्र पूरी तरह से आग बबूला हो थे। वह मौके की तलाश में थे कि कब वह पत्रकार उन्हें दिखे और उन्हें वह सबक सिखाएं।

Madhuri के साथ काम करते-करते बीवी के साथ ये हरकतें करने लगे थे अनिल कपूर, एक दिन पत्नी ने…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय धर्मेन्द्र एवं हेमा अपने लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहा करते थे। दोनों की गाॅशिप कुछ पत्रकार अपने न्यूज पेपर में छापते थे। जिसे धर्मेन्द्र जब पढ़ते तो वह गुस्से में आ जाते थे। लेकिन वह सही मौके की तलाश में थे। खबरों की माने तो बंगाल में आए तूफान पीड़ितों की मदद के लिए मुम्बई में एक रैली निकली। इन रैली को कव्हर करने के दौरान ये पत्रकार धर्मेन्द्र को दिख गए।

Anil Kapoor के पास कभी डेट पर जाने टैक्सी का किराया देने तक के नहीं थे पैसे, फिर गर्लफ्रेंड ने…

लिहाजा धर्मेन्द्र ने आव न देखा ताव वह अपना सारा गुस्सा दोनों पत्रकारों का निकाल डाले। खबरों की माने तो सरेआम धर्मेन्द्र ने दोनों पत्रकारों की जमकर पिटाई की थी। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब धर्मेन्द्र इस तरह का गुस्सा हेमा मालिनी को लेकर दिखाया हो। कहा जाता है कि एक बार एक फिल्म डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को बिकनी पहनने पर मजबूर किया था। जब यह बात धर्मेन्द्र को पता चली तो उन्होंने एक जोरदार थप्पड़ उस डायरेक्टर को रसीद कर दिया था।

जब डोनल बिष्ट को फिल्म में काम देने के एवज में डायरेक्टर ने सोने का दिया था Offer, फिर एक्ट्रेस ने..

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News