एंटरटेनमेंट

Anil Kapoor के पास कभी डेट पर जाने टैक्सी का किराया देने तक के नहीं थे पैसे, फिर गर्लफ्रेंड ने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
Anil Kapoor के पास कभी डेट पर जाने टैक्सी का किराया देने तक के नहीं थे पैसे, फिर गर्लफ्रेंड ने…
x
अनिल कपूर बालीवुड के सबसे फिट स्टार में से एक हैं। वह इस समय 63 वर्ष के हैं, बावजूद इसके वह काफी यंग दिखते हैं। उनकी फिटनेस का राज

Anil Kapoor के पास कभी डेट पर जाने टैक्सी का किराया देने तक के नहीं थे पैसे, फिर गर्लफ्रेंड ने…

Anil Kapoor बालीवुड के सबसे फिट स्टार में से एक हैं। वह इस समय 63 वर्ष के हैं, बावजूद इसके वह काफी यंग दिखते हैं। उनकी फिटनेस का राज आज के हर यंग स्टार्स जानना चाहते हैं। Anil Kapoor का जन्म 24 दिसम्बर 1956 को हुआ था। 24 दिसम्बर 2020 को वह अपना 64वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगे। ऐसे में चलिए जानते हैं उनकी लव लाइफ का एक रोचक किस्सा। जिसे एक इंटरव्यू के दौरान खुद अनिल कपूर ने खुद बयां किया था।

अनिल कपूर के पास कभी डेट पर जाने टैक्सी का किराया देने तक के नहीं थे पैसे, फिर गर्लफ्रेंड ने…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Anil Kapoor ने बताया था कि जब उनकी पहले प्यार से मुलाकात हुई तो वह फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। जबकि पहली नजर में ही जिस लड़को को उन्होंने देखते ही दिल दे दिया था वह लड़की एक सफल एवं नाम-गिरामी माॅडल थी। यह फेमस माॅडल कोई और नहीं बल्कि सुनीता थी। जिसे बाद में अनिल कपूर ने अपना हमसफर बनाया। खबरों की माने तो पहली नजर में दिल दे बैठे अनिल कपूर सुनीता के करीब जाना चाहते थे।

बिग बाॅस 14: अभिनव शुक्ला को राहुल वैद्य ने कहा नल्ला तो भड़की उठी की रूबीना की बहन, कहा-पप्पू…

लेकिन सुनीता से मिलने का उनके पास कोई जरिया नहीं था। लिहाजा उन्होंने अपने दोस्तों से उनका नम्बर तलाशने सिफारिश की। ऐसे में एक दोस्त ने सुनीता का नम्बर अनिल कपूर को खोजकर दे दिया।

इसके बाद दोनों लोगों की बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। बाॅलीवुड स्टार अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि बातों के दौरान एक दिन सुनीता ने मिलने की इच्छा जताई थी। अनिल पूरी तरह से तैयार भी थे। इसी दरम्यान सुनीता ने अनिल से पूछ डाला की तुम कितने टाइम में आवोंगे।

फिल्म में काम देने के बदले जब डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री के सामने रख थी सोने की शर्त, फिर मच गया था ऐसे बवाल

अनिल बताते हैं कि जवाब में मैंने कहा दो घंटे लगेंगे। तब सुनीता कहती है कि इतना वक्त क्यों। तो अनिल कहते है कि मेरे पर टैक्सी के पैसे नहीं है, मैं बस में आउंगा तो इतना ही समय लगेगा। आगे अनिल बताते हैं कि सुनीता कहती है कि तुम कैब करके आ जाओ, मैं पैसे यहां दे दूंगी।

पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। कहा जाता है कि फिर सुनीता नाॅमी माॅडल होने के बावजूद भी अनिल के साथ बस में घूमने में कोई परहेज नहीं करती थी। वह अनिल का पूरा खर्चा उठाती थी। इसी दरम्यान एक दिन अनिल कपूर ने सुनीता को एक दिन प्रपोज कर दिया। जब अनिल कपूर भी फिल्मों में हिट होने लगे तो अनिल एवं सुनीता ने शादी कर ली।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

एक्ट्रेस रेखा की जुल्फें 66 की उम्र में भी है नेचुरली काले, इन घरेलु नुस्खों से रखती अपने बालों का खास ख्याल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story