एंटरटेनमेंट

Madhuri के साथ काम करते-करते बीवी के साथ ये हरकतें करने लगे थे अनिल कपूर, एक दिन पत्नी ने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
Madhuri के साथ काम करते-करते बीवी के साथ ये हरकतें करने लगे थे अनिल कपूर, एक दिन पत्नी ने…
x
माधुरी दीक्षित एवं अनिल कपूर की जोड़ी 80 एवं 90 के दशक में खूब जमी। इस दौरान माधुरी एवं अनिल कई फिल्मों में एकसाथ नजर आए।

Madhuri के साथ काम करते-करते बीवी के साथ ये हरकतें करने लगे थे अनिल कपूर, एक दिन पत्नी ने…

Madhuri दीक्षित एवं अनिल कपूर की जोड़ी 80 एवं 90 के दशक में खूब जमी। इस दौरान Madhuri एवं अनिल कई फिल्मों में एकसाथ नजर आए। एक समय बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इस जोड़ी को टक्कर देने कोई अन्य जोड़ी नहीं थी। Madhuri के साथ फिल्मों में काम करते-करते अनिल कपूर पत्नी को भी माधुरी कहकर पुकारने लगे थे। यह किस्सा उन्होंने फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के दौरान बताया।

माधुरी दीक्षित के साथ काम करते-करते बीवी के साथ ये हरकतें करने लगे थे अनिल कपूर, एक दिन पत्नी ने…

अनिल कपूर एवं माधुरी ने एकसाथ लगभग दर्जनों फिल्मों में काम किया है। जिसमें बेटा, जमाई राजा, तेजाब, राम-लखन, परिंदा जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों में काम करते-करते अनिल कपूर की जुबान में माधुरी का नाम पूरी तरह से रट गया था। शायद यही वजह रही कि जब वह घर पर होते तो अपनी पत्नी सुनीता को भी माधुरी नाम से सम्बोधित कर डालते। अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा एक प्रश्न के जवाब दिया था।

Anil Kapoor के पास कभी डेट पर जाने टैक्सी का किराया देने तक के नहीं थे पैसे, फिर गर्लफ्रेंड ने…

दरअसल प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर ने पूछा कि कितने प्रतिशत भारतीय अपनी को किसी और नाम से पुकारते हैं। जिस पर अनिल ने बताया कि वह भी कभी-कभी अपनी पत्नी को माधुरी कहकर पुकारते हैं। लेकिन उनकी पत्नी ने कभी इस पर कोई गलत रिएक्शन नहीं दिया। क्योंकि वह मेरे प्रोफेशन को समझती हैं।

वह मेरा हमेशा सपोर्ट करती हैं। अनिल कपूर की यह बात सुनकर ज्यादातर लोग हंसते हुए नजर आए थे। वैसे आपको बता दें कि अनिल कपूर का आज 64वां जन्मदिन हैं। अनिल कपूर का जन्म 24 दिसम्बर 1956 को हुआ था। ऐसे में अगर आप भी अनिल कपूर के दीवाने हैं तो कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दे सकते हैं।

जब डोनल बिष्ट को फिल्म में काम देने के एवज में डायरेक्टर ने सोने का दिया था Offer, फिर एक्ट्रेस ने..

पिंक गाउन पहन सोशल मीडिया में फैंस की नोरा ने बढ़ाई धड़कने, वीडियो में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story