जब बहू ऐश्वर्या की इज़्ज़त बचाने दुनिया से लड़ गए थे अमिताभ बच्चन, कहानी सुन आपके आँख से भी निकल आएंगे आंसू...

जब बहू ऐश्वर्या की इज़्ज़त बचाने दुनिया से लड़ गए थे अमिताभ बच्चन, कहानी सुन आपके आँख से भी निकल आएंगे आंसू...भारत देश कोरोना से जूझ रहा है और

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब बहू ऐश्वर्या की इज़्ज़त बचाने दुनिया से लड़ गए थे अमिताभ बच्चन, कहानी सुन आपके आँख से भी निकल आएंगे आंसू…

भारत देश कोरोना से जूझ रहा है और अभी भी कोरोना लोगो को शिकार बनाते जा रहे हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार भी अब घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं इसी बीच कहानी-किस्से का दौर शुरू है आज हम आपको बताते हैं कि जब बहू ऐश्वर्या को बचाने के लिए अमिताभ बच्चन ढाल बनकर खड़े हो गए थे।

Full View Full View Full View

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय का कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इसी बीच आज हम आपको एक कहानी बताने जा रहे हैं जिसमें अमिताभ बच्चन ने अपने बहू के लिए जो किया वो चौका देने वाला था।

जानकारी के मुताबिक 2011 में आई फिल्म हीरोइन में ऐश्वर्या को लीड रोल में रखा गया था. जिसके बाद डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी छुपाई और मुझे यह नहीं बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं और वह कई दिनों तक एक्टिंग करती रही जिसमें मुझे नुकसान झेलना पड़ा।

इस एक्ट्रेस की वजह से किसी को भी लिपकिस नहीं करते सलमान, पहली बार उसी एक्ट्रेस को किया था…

फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने आगे कहा कि ऐश्वर्या ने 65 दिन की शूटिंग कर ली और फिर लास्ट में कहती हैं कि मैं यह फिल्म नहीं कर पाऊंगी और बिन कारण बताएं फिल्म से किनारा काट लिया जिसके बाद मुझे टीवी से पता चलता है कि वह प्रेग्नेंट है।

आपको पता दे की बहू की हो रही बेज्जती को बिग बी अमिताभ बच्चन बर्दाश्त नहीं कर पाए और मधुर को जवाब देते हुए कहा कि जब आपको पता था कि ऐश्वर्या शादीशुदा हैं तो आपने फिल्म क्यों साइन कराई और क्या इसमें कोई नियम है की फिल्म के दौरान बच्चा पैदा नहीं करना चाहिए और न मां बनना चाहिए।

अमिताभ ने आगे कहा कि इतने साल इंडस्ट्री में काम करने के बाद मुझे इतना पता है कि ऐसा कोई नियम नहीं है कई फिल्मों में ऐसे सीन हो चुके हैं। वही आपको बता देगी ऐश्वर्या के किनारे काटने के बाद इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर का रखा गया था हालांकि यह फिल्म बुरी तरह पिटी। और फ्लॉप हो गई।

जब कैटरीना के मोबाइल में सलमान ने देखा जॉन अब्राहम का मैसेज, फिर पहुंच गए जॉन के पास और कर डाला बड़ा कांड…

कैटरीना के जन्मदिन पर सलमान ने शाहरुख का उड़ाया था मजाक, फिर भरी महफ़िल में दोनों ने पकड़ लिए एक-दूसरे के कॉलर, इसके बाद…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News