एंटरटेनमेंट

जब कैटरीना के मोबाइल में सलमान ने देखा जॉन अब्राहम का मैसेज, फिर पहुंच गए जॉन के पास और कर डाला बड़ा कांड...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब कैटरीना के मोबाइल में सलमान ने देखा जॉन अब्राहम का मैसेज, फिर पहुंच गए जॉन के पास और कर डाला बड़ा कांड...
x
जब कैटरीना के मोबाइल में सलमान ने देखा जॉन अब्राहम का मैसेज, फिर पहुंच गए जॉन के पास और कर डाला बड़ा कांड...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर

जब कैटरीना के मोबाइल में सलमान ने देखा जॉन अब्राहम का मैसेज, फिर पहुंच गए जॉन के पास और कर डाला बड़ा कांड…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और दबंग हीरो कहे जाने वाले सलमान खान का विवादों से पुराना नाता है. सलमान खान जितने दयावान है उतने गुसैले भी है. बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान के बिना लोगो का कहना है की कोई बॉलीवुड में पनप नहीं पाता है. आज हम आपको बताने वाले है की कैसे कैटरीना की वजह से सलमान खान और जॉन अब्राहम में लड़ाई हुई थी.

बॉलीवुड में सलमान खान का दबदबा इस कदर है की कोई भी उनसे पन्गा नहीं लेता है. आपको बता दे की सलमान खान का पन्गा शाहरुख खान, विवेक ओबरॉय सहित कई एक्टर से हो चुका है.

दरअसल बात उस वक़्त की है जब सलमान और कैटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे थे. गुस्से में रहने वाले सलमान का ये पहला मौका नहीं है. इसके पहले भी वो ऐश्वर्या रॉय के लिए कई लोगो पर हाँथ उठा चुके है.

कैटरीना के जन्मदिन पर सलमान ने शाहरुख का उड़ाया था मजाक, फिर भरी महफ़िल में दोनों ने पकड़ लिए एक-दूसरे के कॉलर, इसके बाद…

सलमान और कैटरीना एक अवार्ड शो में गए हुए थे. जहा पर सलमान ने कैटरीना का मोबाइल माँगा और चेक करना शुरू कर दिया। फिर क्या था इसके बाद सलमान खान को एक्टर जॉन अब्राहम का मैसेज मिल गया जिसके बाद वो गुस्से में आ गए. बहरहाल उस वक़्त वो खुद को कंट्रोल करके घर चले गए.

एक अवार्ड के दौरान फिर सलमान खान की मुलाक़ात जब जॉन अब्राहम से हो गई. तो सलमान जॉन को देखकर भड़क गए और खुद को रोक नहीं पाए. बस इसके बाद सलमान जॉन अब्राहम के पास पहुंच गए. फिर दोनों में विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद दोनों में अनबन हो गई और फिर इसके बाद दोनों आज तक साथ में नहीं दिखे।

इस एक्ट्रेस की वजह से किसी को भी लिपकिस नहीं करते सलमान, पहली बार उसी एक्ट्रेस को किया था…

जब अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा की मै कभी सलमान के साथ फिल्म नहीं करुँगी…कारण जान आप भी..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story