जब अनुष्का शर्मा को डायरेक्टर ने कह दिया था कुछ ऐसा, बाद में रोई थी अनुष्का....

जब अनुष्का शर्मा को डायरेक्टर ने कह दिया था कुछ ऐसा, बाद में रोई थी अनुष्का....मुंबई: फिल्मो में रोल पाने सभी अभिनेता तथा अभिनेत्रियों को

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

जब अनुष्का शर्मा को डायरेक्टर ने कह दिया था कुछ ऐसा, बाद में रोई थी अनुष्का….

मुंबई: फिल्मो में रोल पाने सभी अभिनेता तथा अभिनेत्रियों को काफी संघर्ष करना पड़ता है। ऐसा ही हाल था फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का। जब उन्हे पहली फिल्म में काम करने का मौका मिला था और डायरेक्टर ने कह दिया था कि आप प्रतिभाशाली तो हो लेकिन ज्यादा खूबसूरत नही हो।

ऐसे में तुम्हे ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता पडे़गी। लेकिन फिल्म में काम मिल गया था। वह काफी खुशी भी थी। खुशी भी इतनी कि उनकी आंखों से आंसू निकल आये थे और उन्हे पता भी नही था कि वह रो रही हैं।

बात उन दिनों की थी जब अनुष्का शर्मा में फिल्मों में काम तलाश रही थी। फिल्म में काम भी मिला था लेकिन डायरेक्टर ने फाइनल करते समय अनुष्का से मुलाकात की थी और पहली मुलाकात में ही डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने कहा था कि आप तो काफी प्रतिभाशाली हो। आप में कुछ करने की चाहत है लेकिन आप ज्यादा सुंदर नहीं हो। इसके बाद एक पल के लिए लगा कि काम हांथ से निकल गया।

मेरे मृत शरीर को प्रशासन के सुपुर्द कर देना, शरीर के अंगों को बेंचकर अधिकारी वसूल ले अपना बकाया : MP NEWS

अनुष्का बताती है कि वह फिल्म थी रब ने बना दी जोडी। जिसमें शाहरूख खान लीडिंग रोल में थे। उनके साथ काम करना अपने आप मंे बडी बात थी। यह बातें अनुष्का शर्मा ने करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में एक मुलाकात के दौरान दी।

अनुष्का कहती है कि जब डायरेक्टर आदित्य चोपडा़ से मिलकर आ रही थी और उनकी बात यह कि आप ज्यादा सुंदर नही हो कानों में गूंज रही थी। लेकिन काम मिलने की खुशी इससे कही ज्यादा थी।

डायरेक्टर के पास से निकलने के बाद वह कार में सवार होकर निकली और एक प्वाइंट में गाडी रोक दी। और देखा कि वह रो रही हैं लेकिन उन्हे इसका एहसास नही हो रहा था।

वर्तमान समय में अनुष्का फिल्मों से दूर हैं क्योकि वह मां बनने वाली हैं और पूरा समय इसी में बिता रही हैं। हाल के दिनों में उन्होन एक फोटो शोसल मीडिया में शेयर किया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

मुख्य न्यायाधीश रविवार को लेंगे शपथ,मंत्रिमंडल का भी होगा विस्तार

मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार में चार नामों को लेकर संशय बरकरार…

रीवा: टाइगर सफारी के येलो बाघ नकुल ने तोड़ा दम, 3 शावक सहित 5 बाघों की हो चुकी है मौत….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News