रीवा : फब्बारे में बैठा किसान,यह है मांग

मेरे मृत शरीर को प्रशासन के सुपुर्द कर देना, शरीर के अंगों को बेंचकर अधिकारी वसूल ले अपना बकाया : MP NEWS

छतरपुर मध्यप्रदेश

मेरे मृत शरीर को प्रशासन के सुपुर्द कर देना, शरीर के अंगों को बेंचकर अधिकारी वसूल ले अपना बकाया : MP NEWS

छतरपुर (MP NEWS) । मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद बेरम विद्युत विभाग से लोगो को घृणा होने लगती हैं। इस लॉकडाउन में बडे-बडो का रोजगार ठप्प हो गया।

वही छतरपुर के एक किसान जो मां नाम पर बिजली का कनेक्सन लेकर चक्की संचालित करता था। आमदनी कम होने से वह बिजली का बिल जमा नही कर सका। विभाग ने दबाव बनाया और अंत में किसान ने एक सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली।

रीवा: टाइगर सफारी के येलो बाघ नकुल ने तोड़ा दम, 3 शावक सहित 5 बाघों की हो चुकी है मौत….

प्रदेश में धन्ना सेठों, शासकीय विभागों के करोडों रुपये बकाया है। लेकिन उस पर हांथ डालने किसी की हिम्मत नही हो रही है। लेकिन गरीब और उसके बाद गरीब किसान का कोई माई बाप नही है।

मेरे मृत शरीर को प्रशासन के सुपुर्द कर देना, शरीर के अंगों को बेंचकर अधिकारी वसूल ले अपना बकाया : MP NEWS
Rewa News

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय मुनेंद्र राजपूत ने गांव के बागीच के एक पेड में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बिजली का बिल भुगतान न करने पर बिजली विभाग ने उस किसान की आटा चक्की और मोटरसाइकिल जब्त कर लिया था। जिससे किसान काफी परेशान रह रहा था।

मुनेंद्र के भाई लोकेंद्र राजपूत ने कहा है कि किसानों से हर जगह लूट मची है। जानकारी के अनुसार मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि सरकार उसके शरीर के अंगों को बेचकर बिजली का बकाया वसूल ले। वही पुलिस ने भी सुसाइड नोट के मिलने की पुष्टि की है।

मृतक के भाई ने बताया कि लॉकडाउन हटने के बाद भी व्यवसाय नहीं चल रहा था। बिजली विभाग से नोटिस आने के बाद वह विभाग के सरकारी अधिकारियों से मुलाकात कर कुछ समय दिये जाने की मांग की थी। लेकिन इसके बाद भी विभाग दबाव बनाता गया और अंत में किसान को अपनी जांन देनी पडी।

रीवाः जिला पंचायत सदस्य दम्पति पर हमला,गम्भीर रूप से तीनों घायल…

प्रदेश के 6 शहरों में शुरू होंगे सेफ सिटी कार्यक्रम, मंत्रिपरिषद की मंजूरी….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *