जब Akshay के सामने पत्नी ट्वींकल शराब के नशे में करने लगी थी ऐसी हरकत, फिर अक्षय ने…

अक्षय कुमार, ट्वींकल खन्ना, बाॅवी देओल नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ट्वींकल शराब के नशे में होती है और वह बाॅवी देओल के कार में

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

जब Akshay के सामने पत्नी ट्वींकल शराब के नशे में करने लगी थी ऐसी हरकत, फिर अक्षय ने…

अक्षय कुमार ने बीते दिनों पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर शेयर करके उन्होंने पत्नी बर्थडे की बधाई दी।

बाॅलीवुड सितारों को शराब के नशे में झूमते हुए अक्सर आपने पर्दे पर देखा होगा। लेकिन रियल लाइफ में भी जो शराब के शौकीन है वह पीने एवं पिलाने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। ऐसे ही एक मौके का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहा वीडियो है तो काफी पुराना, लेकिन समय-समय पर यह वायरल होता रहता हैं।

इस वीडियो में अक्षय कुमार, ट्वींकल खन्ना, बाॅवी देओल नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ट्वींकल शराब के नशे में होती है और वह बाॅवी देओल के कार में जा बैठती हैं। ट्वींकल की यह हरकत देखकर अक्षय कुमार उन्हें समझाने का प्रयास करते हैं कि यह कार हमारी नहीं बाॅवी की हैं। लेकिन ट्वींकल समझने को तैयार नहीं होती हैं। लिहाजा थोड़ी समझाने के बाद जब ट्वींकल अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है तो फिर अक्षय भी बाॅवी की कार में ट्वींकल के साथ बैठ जाते हैं।

ट्विंकल ने बताया, पापा ने कहा एक नहीं चार बाॅयफ्रैड रखो, पिलाई थी शराब की पहली घूट, और फिर उसके बाद……

बाॅवी आगे वाली सीट पर बैठ जाते हैं। फिर कार चल पड़ती हैं। ट्वींकल की यह हरकत देखकर अक्षय समेत मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। बता दें कि बीते दिनों ट्वींकल खन्ना ने अपना 47वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है।

https://youtu.be/orSQerbSx_k

Madhuri दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों के चलते खूब रहीं सुर्खियों में

इस दौरान पति अक्षय ने ट्वींकल के साथ ही बेहद ही शानदार एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की। जो जमकर सुख्रियों रही। इस तस्वीर में दोनों सितारे बेहद ही आकर्षक लुक में नजर आए। तस्वीर में खास बात यह रही कि दोनों लोग साइकिल लिए हुए दिखे।

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने...

जब अनिल कपूर ने पत्नी को माधुरी कहकर था बुलाया, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया जानिए

जब हेमा मालिनी एवं खुद की प्रेम कहानी पढ़कर दो पत्रकारों पर भड़क उठे धर्मेन्द्र, फिर यूं सिखाया था सबक

Similar News