ट्विंकल ने बताया, पापा ने कहा एक नहीं चार बाॅयफ्रैड रखो, पिलाई थी शराब की पहली घूट, और फिर उसके बाद......

ट्विंकल ने बताया, पापा ने कहा एक नहीं चार बाॅयफ्रैड रखो, पिलाई थी शराब की पहली घूट, और फिर उसके बाद……

एंटरटेनमेंट

ट्विंकल ने बताया, पापा ने कहा एक नहीं चार बाॅयफ्रैड रखो, पिलाई थी शराब की पहली घूट, और फिर उसके बाद……

खुली जिंदगी का दूसरा नाम राजेश खन्ना थे। ऐसा उनके नजदीक रहे लोग कहते हैं। वही राजेश खन्ना की अदाकारी भी उनके आवभाव केा प्रदर्शित करती है। राजेश खन्ना अपने अलग अंदाज के लिए दर्शकों तथा करीबियों के बीच जाने जाते थे। राजेश खन्ना के खुलेपन का एक उदाहरण उनकी बेटी ट्विंकल ने बताया।

ट्विंकल ने कहा कि पापा ने एक बार पूछ लिया कि तुम्हारे कितने बाॅयफ्रैड हैं। जब मैने कहा एक तो उन्होने कहा कि एक नही चार बाॅयफ्रैड रखों इसके कभी दिल नहीं टूटता। साथ ही ट्विंकल ने बताया कि पापा ने ही पहली बार शराब की पहली घूट पिलाई थी। राजेश खन्ना हिन्दी सिनेमा के एक बेहतरीन कलाकार थे। हिन्दी सिनेमा में राजेश खन्ना को पहला सुपरस्टार कहा जाता था।

ट्विंकल ने बताया, पापा ने कहा एक नहीं चार बाॅयफ्रैड रखो, पिलाई थी शराब की पहली घूट, और फिर उसके बाद......

कहा जाता है कि राजेश खन्ना का रोमांटिक दुनिया में कोई मुकाबले में नही था। टाकीजों में जब राजेश खन्ना की फिल्म लगा करती थी उस समय भारी भीड इकट्ठा होती थी। टाकीजों में टिकट के लिए लम्बी-लम्बी लाइन लगती थी। राजेश खन्ना के करीबी बताते हैं कि वह बहुत मजाकिया और खुले दिल के इंसान थे।

Madhuri दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों के चलते खूब रहीं सुर्खियों में

ऐसी ही जानकारी उनकी बेटी ट्विंकल भी साझा करती हैं। ट्विंकल ने राजेश खन्ना को मिस कतरे हुए कहा कि उनके पिता वास्तव में सबसे कूल पिता है। पापा ने ही सबसे पहले स्कॉर्च से भरी गिलास मेरे हाथों में थमाई थी। राजेश खन्ना का जन्म 29 दिसम्बर 1942 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। इनका पहले का नाम जतिन खन्ना उर्फ राजेश खन्ना था। एक्टिंग का सौक राजेश खन्ना को बचपन से था।

Rajesh Khanna खूबसूरती के मामले में बड़े-बड़े सितारों को देते थे मात, ढेर सारी लड़कियां छिड़कती थी जान, लेकिन काका का दिल इस लड़की के लिए था धड़कता, फिर ऐसे लिया था बदला

इसकी शुरूआत रंगमंच से हुई। बाद में युनाइटेड प्रोड्यूसर एसोसिएशन के ऑल इंडिया टैलेंट कॉन्टेस्ट में फर्स्ट आकर राजेश खन्ना अपने करियर के शुरुआत की। 1966 से 1969 तक राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री मे अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करते रहे। क्लासिकल फिल्म अराधना से इनकी किस्मत चमकी और वह स्टार हो गये।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *