जब Akshay Kumar की सरेआम खुल गई थी पैंट की जिप, फिर पत्नी ट्वींकल ने… लोगों ऐसे मचा दिया था बवाल

बाॅलीवुड सेलीब्रिटी पाॅपुलरटी पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। लेकिन यही पाॅपुलरटी कभी-कभार उनके लिए मुसीबत बन जाती हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

जब Akshay Kumar की सरेआम खुल गई थी पैंट की जिप, फिर पत्नी ट्वींकल ने… लोगों ऐसे मचा दिया था बवाल

Akshay Kumar : बाॅलीवुड सेलीब्रिटी पाॅपुलरटी पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। लेकिन यही पाॅपुलरटी कभी-कभार उनके लिए मुसीबत बन जाती हैं। ऐसा ही एक वाक्या बाॅलीवुड के सुपरस्टार Akshay Kumar के साथ हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बार Akshay Kumar रैंप वाॅक पर उतरे। इस दौरान वह जींस का पैंट एवं ब्लैक कलर की हाफ बनियान बनी हुई थी। लेकिन हैरान कर देने वाला वाक्या तब हुआ जब इस रैंप वाॅक के दौरान अक्षय के जींस पैंट की जिप खुल गई। जीप खुलने के बाद भी अक्षय कुमार को किसी तरह की शर्मिंनदी महसूस नहं हुई। वह सीधे लोगों के बीच मौजूद पत्नी ट्वींकल खन्ना के पास जा पहुंचे।

Kaitreena ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस की नजर से नहीं बच सकी एक्ट्रेस, करनी पड़ी फोटो डिलीट

उन्होंने पत्नी को पैंट की जिप लगाने को कहा। जब पत्नी ट्वींकल अक्षय के पैंट की जिप बना रही थी उसी समय की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई। सरेआम अक्षय द्वारा किए गए इस कारनामें के कारण उन्हें जमकर लोगों से खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। इस अश्लीलता को लेकर अक्षय कुमार को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। तो वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2021 में अक्षय कुमार कई नई फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं।

दीपिका पादुकोण को बाथरूम में देख फ्लर्ट करने लगे रणवीर कपूर फिर हुआ कुछ ऐसा….

हाल ही में अक्षय कुमार बच्चन पाण्डेय की शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म के सभी क्रू मेम्बर की तस्वीर बीते दिनों जमकर सुर्खियों में रही। सभी फिल्म की शूटिंग करने नियत स्थान पहुंच चुके हैं। खबर है कि अक्षय कुमार भी जल्द ही बच्चन पाण्डेय की शूटिंग करने पहुंचेंगे। तो वहीं अक्षय के फिल्मों की बात करें तो सबसे पहले उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज की जाएगी।

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर...

Kriti Kharbanda अपने ब्वाॅयफ्रेंड को खुलेआम ऐसे किया प्रपोज की सोशल मीडिया में मच गया तहलका

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

Similar News