एंटरटेनमेंट

Kaitreena ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस की नजर से नहीं बच सकी एक्ट्रेस, करनी पड़ी फोटो डिलीट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Kaitreena ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस की नजर से नहीं बच सकी एक्ट्रेस, करनी पड़ी फोटो डिलीट
x
कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल के अफेयर की खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। यह दोनों सितारे कई बार एकसाथ स्पाॅट किए जा चुके हैं। पहली

Kaitreena ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस की नजर से नहीं बच सकी एक्ट्रेस, करनी पड़ी फोटो डिलीट

Kaitreena कैफ एवं विक्की कौशल के अफेयर की खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। यह दोनों सितारे कई बार एकसाथ स्पाॅट किए जा चुके हैं। पहली बार Kaitreena एवं विक्की कौशल अंबानी की पार्टी में एकसाथ शिरकत करने पहुंचे थे। तभी से दोनों सितारों के डेटिंग की खबरें सुर्खियों में आने लगी। बीते दिनों विक्की कौशल कैटरीना के घर भी जब मिलने पहुंचे थे तो उस समय की तस्वीरें भी जमकर सुर्खियों में रही हैं।

 कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस की नजर से नहीं बच सकी एक्ट्रेस, करनी पड़ी फोटो डिलीट
Photo-Amarujala.com

लेकिन अभी तक दोनों सितारों अपने रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकारी है। तो वहीं आज कैटरीना कैफ ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की जिससे पूरी तरह से तहलका मचा गया। कैटरीना की यह तस्वीर उनके फैंस की नजरों से नहीं बच सकी। तस्वीर में कैटरीना के फैंस ने कुछ ऐसा खोज डाला जिससे कैटरीना को बाद में यह फोटो डिलीट करनी पड़ी।

गोवा में एकसाथ दिखे जान्वहीं कपूर एवं कार्तिक आर्यन, उड़ी ऐसी अफवाह की मच गया हड़कंप

ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि आखिर कैटरीना के फैंस तस्वीर ऐसा क्या खोज डाला जिससे कैटरीना को पूरी फोटो ही डिलीट करनी पड़ी। तो चलिए हम आपको बताते हैं।
दरअसल कैटरीना ने आज जो तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की। उसमें काॅच के पीछे विक्की कौशल बैठे हुए नजर आ रहे थे। जो तस्वीरों के लाल घेरे में आप देख सकते हैं। विक्की कौशल को तस्वीर देखते ही उनके फैंस कैटरीना से मजे लेने शुरू कर दिए।

दीपिका पादुकोण को बाथरूम में देख फ्लर्ट करने लगे रणवीर कपूर फिर हुआ कुछ ऐसा….

ऐसे में कैटरीना ने यह फोटो डिलीट कर दी। खबरों की माने तो कैटरीना एवं विक्की की यह तस्वीर अलीबाग स्थित एक काॅटेज की हैं। जहां पर ये सितारे एक काॅटेज रेंट पर लिया था और न्यू ईयर सेलीब्रेट करने पहुंचे थे।

इस दौरान कैटरीना की बहन भी साथ में थी। बात करें कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो साल 2020 में उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन साल 2021 में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आ सकती हैं। लेकिन यह फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अभी किसी भी प्रकार की खबर सामने नहीं आई हैं।

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story