एंटरटेनमेंट

दीपिका पादुकोण को बाथरूम में देख फ्लर्ट करने लगे रणवीर कपूर फिर हुआ कुछ ऐसा....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
दीपिका पादुकोण को बाथरूम में देख फ्लर्ट करने लगे रणवीर कपूर फिर हुआ कुछ ऐसा....
x
बालीवुड के जानेमाने अभिनेता रणबीर कपूर तथा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण किसी परिचय की मोहताज नही है। इनकी फिल्में दर्शक बेहत पसंद करते हैं।

दीपिका पादुकोण को बाथरूम में देख फ्लर्ट करने लगे रणवीर कपूर फिर हुआ कुछ ऐसा….

बालीवुड के जानेमाने अभिनेता रणबीर कपूर तथा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण किसी परिचय की मोहताज नही है। इनकी फिल्में दर्शक बेहत पसंद करते हैं। एक फिल्म के लिए बना वीडिया जिसे फिल्म में शामिल नहीं किया गया था। उसी वीडियो में दीपिका पादुकोण को बाथरूम के बाहर खडे होकर रणवीर कपूर ने कुछ ऐसा रोमांटिक अंदाज फ्लर्ट किया थ।

दीपिका पादुकोण को बाथरूम में देख फ्लर्ट करने लगे रणवीर कपूर फिर हुआ कुछ ऐसा....

रणवीर और दीपिका के रिस्ते के सम्बंध में काफी चर्चा आम रही है। लेकिन कहा जाता है कि इनका रिस्ता ज्यादा दिनों तक नही चाला। दोनो बाद में अलग हो गये। वहीं यह भी कहा जाता है कि जब रणबारी और दीपिका एक दूसरे को पसंद करते थे तब रणबीर ने एक बार कुछ ऐसी हरकत कर दीं। जिसके बाद उन्हे ही शर्माना पड़ा था।

अंडरवर्ल्ड डाॅन के साथ होटल में पकड़ी गई थी यह महशूर एक्ट्रेस, नाम जानकार हो जाएंगे शाॅक्ड!

एक बार रणबीर कपूर का सोशल मीडिया में एक वीडियों वायरल है। वह वीडियो फिल्म ये जवानी है दीवानी के लिए बनाया गया था लेकिन बाद में उसे फिल्म में शामिल नही किया गया। लेकिन वह वीडियों अलग से वायरल हो गया। जिसे मीडिया में लोग खूब पसंद कर रहे है।

गोवा में एकसाथ दिखे जान्वहीं कपूर एवं कार्तिक आर्यन, उड़ी ऐसी अफवाह की मच गया हड़कंप

जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर का नाम बनी और दीपिका का नाम नैना फिल्म ये जवानी है दीवानी में था। वीडिया में दिखाया गया है कि बनी नैना के घर जाता है। नैना को घर में तलाश करता है लेकिन नैना के कमरे के बाथरूम से शावर की आवाज आती है और रणवीर कम बनी सोचता है कि नैना अंदर बाथरूम मे है। ऐसे बनी बाहर दरवाजे पर खड़े होकर गंदी बातें करते हुए फ्लर्ट करने लगता हैं।

लेकिन उसी वीडियों में मजा तब आता है जब नैना दूसरे कमरे से आती है औरा बनी को इस तरह की बाते करते हुए सुनती है। ऐसे में नैना बनी पर बहुत नाराज होती है और तभी बाथरूम का दरवाजा खुलता है और अंदर से बनी की मां निकलकर बाहर आती हैं। फिल्म ये जवानी है दीवानी साल 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों बहुत काफी पसंद किया था।

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर...

Kriti Kharbanda अपने ब्वाॅयफ्रेंड को खुलेआम ऐसे किया प्रपोज की सोशल मीडिया में मच गया तहलका

अभिषेक एवं ऐश्वर्या ने छोड़ी मुम्बई, हैदराबाद एयरपोर्ट में कुछ यूं आए नजर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story