जब अक्षय कुमार ने करीना पर उछाला काॅफी मग, करीना का रिएक्शन देख रह जाएंगे दंग

बालीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘बेलबाॅटम‘ की शूट के लिए लंदन में हैं। अक्षय का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

जब अक्षय कुमार ने करीना पर उछाला काॅफी मग, करीना का रिएक्शन देख रह जाएंगे दंग

बालीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘बेलबाॅटम‘ की शूट के लिए लंदन में हैं। अक्षय का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय कुमार एवं करीना कपूर एकसाथ बैठे हुए है। अक्षय एकाएक करीना कपूर पर हाथ में लिए काॅफी मंग उछाल देते हैं। यह देख करीना दंग रह जाती हैं। वह पूरी तरह से शाॅक्ड हो जाती हैं। जिस पर अक्षय कुमार हंसने लगते हैं।

प्रकृति की रंग में नजर आई अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, वीडिया देख फैंस ने कहा…

 
खबरों की माने तो अक्षय कुमार का यह वीडियो फिल्म ‘गुड न्यूज‘ के प्रमोशन का हैं। दरअसल इस वीडियो में अक्षय कुमार करीना के साथ प्रैंक कर जाते हैं। जिससे देख वह एकदम हैरान हो जाती हैं। जब अक्षय कुमार हंसने लगते है तब वह समझ जाती है कि अक्षय का यह मजाक हैं। बताते चले कि अक्षय कुमार एक्शन किंग के साथ ही एक मजाकिया किस्म के व्यक्ति हैं। तभी तो उनकी काॅमेडी देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। वह एक्शन के साथ ही शानदार काॅमेडी के लिए जाने जाते हैं। अक्षय एवं करीना का यह वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट बालीवुडएक्टर1213 द्वारा पोस्ट किया गया है।

Sunny Leone ने कहा जब छोटी थी तो मुझे गलत जगह फेक दिया गया, मेरे साथ नरक जैसा व्यवहार हुआ, अब मै सबसे…

जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिलहाल अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म बेलबाॅटम में बिजी हैं तो वहीं करीना कपूर दोबारा मां बनने को लेकर सुर्खियों में हैं। करीना की अपकमिंग फिल्म है ‘लाल सिंह चड्ढा‘। इस फिल्म में वह अमीर खान संग नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग रूकी हैं। अब करीना की यह फिल्म कब देखने को मिलेगी यह तो समय ही बताएगा। बीते साल करीना अक्षय कुमार संग ‘गुड न्यूज‘ फिल्म में नजर आई थी।

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

तब से दोनों स्टारों की फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई हैं। हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंषी एवं लक्ष्मी बम‘ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बीते दिनों खबर आई थी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। लेकिन यह कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

जब रील लाइफ की बहनों से ही दिल लगा बैठे ये स्टार्स, किसी का हुआ बे्रकअप तो किसी कर ली शादी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  Facebook
Twitter
WhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News