कॉलेज के मैरिट लिस्ट में सनी लियॉन टॉप, पढ़िए पूरी खबर, हड़कंप

Sunny Leone ने कहा जब छोटी थी तो मुझे गलत जगह फेक दिया गया, मेरे साथ नरक जैसा व्यवहार हुआ, अब मै सबसे…

एंटरटेनमेंट

Sunny Leone ने कहा जब छोटी थी तो मुझे गलत जगह फेक दिया गया, मेरे साथ नरक जैसा व्यवहार हुआ, अब मै सबसे…

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस Sunny Leone को कौन नहीं जानता है. सनी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की मेरा बचपन संघर्ष से बीता है. सनी ने आगे कहा की मै दुनिया के सामने अपंनी बाते रखना चाहती हूँ. हालांकि मै अपने पति के साथ बहुत खुश हूँ लेकिन आज भी मेरे बचपन की कुछ चीज़े चुभती है. 

Malaika ने कहा Salman को मै नहीं पसंद लेकिन दुनिया मेरी दीवानी, अब कुछ कर दिया ये काम…

सनी 2011-12 में भारत आने के बाद रियलिटी शो बिग बॉस और महेश भट्ट की फिल्‍म जिस्म २ में काम करने के कारण चर्चा में रही हैं और इनकी ये फिल्मो ने जबरजस्त कलेक्शन किया था. हालांकि सनी की गलत जगह से आने के वजह से उनकी पहचान भी लोगो के बीच अलग सी बन गई थी.उन्हें गन्दी फिल्मो के प्रपोजल आने लगे लेकिन सनी ने कहा अब वो सब पीछे छोड़ आई है और कोई भी अब ऐसा काम नहीं करेंगी। 

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान, सन्नी ने एक प्रसिद्ध बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट को संपर्क किया। महेश भट्ट ने जिस्म-२ में प्रमुख भूमिका की पेशकश की। लियोन ने इसे स्वीकार कर लिया है, जो पूजा भट्ट प्रोडक्शन हाउस और लियोन एजेंट के फिल्म आगे चर्चा में परिणाम देगा

सुशांत को हाई डोज़ दवा देतें थें Rhea के डॉक्टर पिता, रिया दिमाग में भर्ती थी Supernatural Powers की बातें

सनी ने बताया की गन्दी फिल्मो में काम करने से उनकी इमेज भी भद्दी हो गई थी. लोग उनके ऊपर थूकने लगे थे. सनी ने कहा की मुझे गन्दी दुनिया में फेका गया था और मुझे लगता है अगर वो लोग मुझे मिल जाये तो मै उनकी जान ले लूंगी। 

सनी ने रट हुए बताया की भला ही लोग कुछ भी सोचे पर वो गलत नहीं है और वो भारत में आने के बाद खुद को गर्वित महसूस कर र यही है. सनी का कहना है की अब उनकी नज़र सिर्फ बॉलीवुड में है. 

सलमान खान के कारण कपिल शर्मा निशाने पर, पढ़ कर पूरी खबर चौक जाएंगे आप ?

ऋतिक रोशन ने फैमिली संग घर में गजानन को किया विसर्जित, तस्वीरें हुई वायरल

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

[signoff]