जब बेटी आराध्या और माँ के सामने फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, वजह आपको दंग कर देगी...

जब बेटी आराध्या और माँ के सामने फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, वजह आपको दंग कर देगी...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कपल्स क्या जाने वाले ऐश्वर्या

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कपल्स क्या जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिक्चर की बेटी का जन्म 2011 में मुंबई में हुआ था । आराध्या अपने मां पिता ही नहीं बल्कि बच्चन परिवार की जान कही जाती हैं।

Full View Full View Full View

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' की फोटोशूट के दौरान आराध्या भी अपने मां के साथ मौजूद थी. उसी वक्त रणवीर कपूर पति अभिषेक की तरह जैकेट और कैप लगाकर आ गए थे. जिससे आराध्या धोखा खा कर उन्हें पापा समझ बैठी और उनके पास दौड़ते हुए जाकर गले में लग गई.

रणवीर को किस करते हुए आराध्या उनकी गोद में बैठ गई। बाद में रणवीर का चेहरा देखकर आराध्या चौक गई और फिर हंसने लगी। अभिषेक ऐश्वर्या की बेटी भले ही बच्चन परिवार की जान कहीं जाती है लेकिन उसकी परवरिश भी नॉर्मल बच्चों की तरह ही होती है.

आज हम आपको बताते हैं कि जब ऐश्वर्या आराध्या को अस्पताल लेकर पहुंची हुई थी उस वक्त फोटोग्राफर उनके पीछे पड़ गए हैं और तेजी से फोटो खींचने लगे। मीडिया की बढ़ती भीड़ को देख आराध्या चौक गई वहीं पर चिल्लाने लगी आराध्या को चिल्लाते देख उनकी मांग कंट्रोल नहीं कर पाई और ऐश्वर्या वहीं पर चिल्लाते हुए कहीं आप लोग दूरी बना रखो और वहीं पर रोने लगी।

Salman का 21 साल पहले इस लड़की ने चोरी कर लिया था दिल, शादी के बट गए थे कार्ड, फिर जो हुआ उसे सुन रह जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन के साथ बोल्ड सीन देकर जमकर रोई थी यह एक्ट्रेस, फिर बिग बी ने कुछ यूं दिया था…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News