सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले पर कार्रवाई जारी, NCB की हिरासत में अभिनेत्री Shweta Kumari

अमिताभ बच्चन के साथ बोल्ड सीन देकर जमकर रोई थी यह एक्ट्रेस, फिर बिग बी ने कुछ यूं दिया था…

एंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन के साथ बोल्ड सीन देकर जमकर रोई थी यह एक्ट्रेस, फिर बिग बी ने कुछ यूं दिया था…

अमिताभ बच्चन ने 80 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक ऐसी ही फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी। फिल्म थी नमक हलाल। इस फिल्म में अमिताभ की अपोजिट एक्ट्रेस थी स्मिता पाटिल। स्मिता पाटिल ने अमिताभ के साथ नमक हलाल, अर्थ, आक्रोश, बाजार जैसी कई फिल्में की। स्मिता पाटिल आज इस दुनिया में नहीं हैं। महज वह 31 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी।

अमिताभ बच्चन के साथ बोल्ड सीन देकर जमकर रोई थी यह एक्ट्रेस, फिर बिग बी ने कुछ यूं दिया था…

लेकिन वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए आज भी फैंस के बीच खूब सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नमक हलाल फिल्म के एक गाने में उन्हें कई बोल्ड सीन देने पड़े थे। इस सीन को लेकर वह काफी असहज महसूस की थी। जिसके कारण वह घर जाकर खूब रोई थी। जब यह बात अमिताभ को पता चली तो उन्होंने स्मिता को समझाया।

स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को डराती थी एक्ट्रेस सोनम कपूर, फिर एक दिन…

खबरों की माने तो अमिताभ ने कहा था कि यह फिल्म में स्क्रिप्ट की डिमाण्ड थी। इसलिए वह इसे दिल से न ले। अमिताभ ने उन्हें अच्छे तरीके से सहज महसूस कराया। फिर जाकर स्मिता खुद को सहज महसूस करने लगी।

बता दें कि नमक हलाल फिल्म का गाना आज रपट जाए में कई बोल्ड सीन थे। यह गाना बारिश में भीगते हुए फिल्माया गया था। जिससे एक्ट्रेस काफी नर्वस हुई थी। वह इस सीन को लेकर खुश नहीं थी। जब गाने की शूटिंग पूरी हुई तो वह घर जाकर मां की गोद में सिर रखकर खूब रोई थी।

जब बाली उमर में प्रियंका चोपड़ा का लड़कों ने किया पीछा, फिर घर में मच गया था बवाल, पिता ने एक्ट्रेस को दी थी ऐसी सजा

उन्हें इस सीन को लेकर काफी पछतावा हुआ था। वह गुमसुम सी रहने लगी थी। जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने एक्ट्रेस को बड़े अच्छे से समझाया। और फिर वह अमिताभ की अच्छी दोस्त हो गई थी। प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म नमक हलाल जब रिलीज हुई तो सुपरहिट साबित हुई थी।

इस फिल्म में अमिताभ एवं स्मिता के अभिनय एवं कमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। आज रपट जाए गाने को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कहा तो यह भी जाता है कि इस फिल्म से स्मिता अमिताभ के काफी करीब आ गई थी। लेकिन इसी बीच उनके जिंदगी में राज बब्बर की इंट्री हो गई थी। जिसके चलते वह अमिताभ से दूर हो गई थी।

सेक्स को लेकर बोली सोनम कपूर, कहा-कभी को-स्टार के साथ…

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *