एंटरटेनमेंट

Salman का 21 साल पहले इस लड़की ने चोरी कर लिया था दिल, शादी के बट गए थे कार्ड, फिर जो हुआ उसे सुन रह जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
Salman का 21 साल पहले इस लड़की ने चोरी कर लिया था दिल, शादी के बट गए थे कार्ड, फिर जो हुआ उसे सुन रह जाएंगे हैरान
x
सलमान खान से शादी को लेकर सवाल आज भी खूब पूछे जाते हैं। लेकिन आज तक किसी को इसका जवाब मिला नहीं हैं कि वह कब शादी करेंगे, वह

Salman का 21 साल पहले इस लड़की ने चोरी कर लिया था दिल, शादी के बट गए थे कार्ड, फिर जो हुआ उसे सुन रह जाएंगे हैरान

Salman खान से शादी को लेकर सवाल आज भी खूब पूछे जाते हैं। लेकिन आज तक किसी को इसका जवाब मिला नहीं हैं कि वह कब शादी करेंगे, वह शादी करेंगे या फिर नहीं। इन सब सवालों के जवाब आज भी उनके फैंस जानने को उत्सुक रहते हैं। ऐसा नहीं है कि Salman की जिंदगी में कभी कोई लड़की नहीं आई।

सलमान खान का 21 साल पहले इस लड़की ने चोरी कर लिया था दिल, शादी के बट गए थे कार्ड, फिर जो हुआ उसे सुन रह जाएंगे हैरान

सुपरस्टार की लाइफ में कई लड़कियां आई, लेकिन उनकी बात कहीं बनी नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 21 साल पहले सलमान खान का एक लड़की ने दिल चोरी कर लिया था। सलमान उससे शादी भी करने को राजी थे। कहा तो यह भी जाता है कि शादी के कार्ड तक बट चुके थे। लेकिन ऐन मौके पर सलमान खुद ही शादी से मुकर गए।

अमिताभ बच्चन के साथ बोल्ड सीन देकर जमकर रोई थी यह एक्ट्रेस, फिर बिग बी ने कुछ यूं दिया था…

बात साल 1999 की है। जब एक लड़की ने सलमान का दिल चोरी कर लिया था। शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी। शादी के कार्ड भी बट गए थे। सलमान एवं उस लड़की के घर में शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी। लेकिन जब शादी को महज 6 दिन बचे थे ऐसे में सलमान ने इस शादी करने इंकार कर दिया। जिसका खुलासा उनके खुद अजीज दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने द कपिल शर्मा शो में किया था। साजिद इस शो में हाउसफुल4 फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे। जहां उन्होंने सलमान की शादी का किस्सा सुनाया।

स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को डराती थी एक्ट्रेस सोनम कपूर, फिर एक दिन…

21 साल बाद भी है कुंवारे

सलमान को शादी का रिश्ता तोड़े हुए 21 साल बीत चुके हैं। बावजूद इसके वह आज भी कुंवारे हैं। ऐसा नहीं है कि इन 21 सालों में सलमान की जिंदगी में लड़कियां नहीं आई। इन 21 सालों में सलमान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। बीच-बीच में खबर यह भी आती रही कि वह फला एक्ट्रेस के टच में हैं, जल्द वह शादी करने जा रहे हैं।

लेकिन यह बात महज खबरों तक ही सीमित रही। साल तो बीतते गए, लेकिन सलमान शादी के मामले में जहां पहले थे आज भी वही स्थिति में हैं। अब ऐसे में सलमान अब शादी कब करेंगे। इस सवाल के जवाब का इंतजार आज भी उनके फैंस को है।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story