दीपिका पादुकोण और कैटरीना को लेकर ये क्या कह गई कियारा आडवाणी, खबर पढ़ हो जाएंगे बेहोश...

दीपिका पादुकोण और कैटरीना को लेकर ये क्या कह गई कियारा आडवाणी, खबर पढ़ हो जाएंगे बेहोश...मुंबई: मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

दीपिका पादुकोण और कैटरीना को लेकर ये क्या कह गई कियारा आडवाणी, खबर पढ़ हो जाएंगे बेहोश…

मुंबई: मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आज हम आपको बताने जा रहे है की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने दो बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना को लेकर जो कहा उसे सुनकर आप चौक जाएंगे।

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा की फिल्म इंदु की जवानी रिलीज हो रही है। एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने कहा की उन्हें एक्ट्रेस दीपिका और कैटरीना से जलन होती है.

आपको बता दे की इससे पहले भी कियारा ने सेक्स की लेकर कहा की उन्हें सेक्स से ज्यादा पिज्जा और शॉपिंग पसंद है. कियारा ने आगे कहा की उन्हें जब वो छोटी थी और क्लास 10TH में थी तभी रिलेशनशिप में आ गई थी. इसके बाद कियारा ने कहा की मुझे मेरी माँ ने फ़ोन में बात करते हुए पकड़ लिया था. जिसके बाद बहुत पिटाई हुई थी.

दीपिका और कैटरीना को लेकर कियारा ने कहा की उनकी फिट बॉडी और हाईट देखकर उन्हें जलन होती है. कियारा ने कहा की मुझे ये जानना है की दोनों खुद को कैसे फिट रखती है.

MP : मंत्री की डिनर पेशकश ठुकराना अभिनेत्री विद्या बालन को पड़ा मंहगा, फिल्म की शूटिंग यूनिट को रोका गया

कंगना रनौत ने संजय दत्त को लेकर किया ऐसा खुलाशा, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News