MP : मंत्री की डिनर पेशकश ठुकराना अभिनेत्री विद्या बालन को पड़ा मंहगा, फिल्म की शूटिंग यूनिट को रोका गया

MP : मंत्री की डिनर पेशकश ठुकराना अभिनेत्री विद्या बालन को पड़ा मंहगा, फिल्म की शूटिंग यूनिट को रोका गया

एंटरटेनमेंट मध्यप्रदेश

भोपाल. मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह की डिनर पेशकश को ठुकराना बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन को मंहगा पड़ गया था. वन विभाग के अफसरों ने फिल्म की शूटिंग यूनिट को शूट करने से रोक दिया था. हांलाकि बाद में बात ऊपर तक पहुँचने पर मंजूरी दे दी गई.

बता दें विद्या बालन की एक फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग मध्यप्रदेश के बालाघाट में चल रही है. इसके लिए 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक की मंजूरी ली गई थी. इसी बीच शाह ने विद्या से मिलने की इच्छा बताई. 8 नवंबर को सुबह 11 से 12 बजे तक का समय तय हुआ. इसके बाद शाम चार बजे वन मंत्री को महाराष्ट्र के ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व जाना था. वहीं उन्हें रात रुकना था, लेकिन वे भरवेली खदान के रेस्ट हाउस में रुक गए.

MP : मंत्री की डिनर पेशकश ठुकराना अभिनेत्री विद्या बालन को पड़ा मंहगा, फिल्म की शूटिंग यूनिट को रोका गया

शाम पांच बजे वे विद्या से मिलने पहुंचे और मुलाकात के बाद डिनर की इच्छा जताई. चूंकि विद्या बालन महाराष्ट्र के गोंदिया में रुकी हुई थीं, लिहाजा उन्होंने डिनर के लिए मना कर दिया. इसका असर यह हुआ कि दूसरे दिन जब फिल्म से जुड़े लोग रोज की तरह वहां पहुंचे तो साउथ DFO जीके बरकड़े ने प्रोडक्शन यूनिट की गाड़ियां रोक दीं. अचानक वन विभाग के इस रुख की जानकारी बड़े अफसरों तक पहुंची तो तुरंत DFO को निर्देश दिया गया. तब शूटिंग शुरू हो सकी.

कंगना रनौत ने संजय दत्त को लेकर किया ऐसा खुलाशा, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश…

प्रिंसिपल सेक्रेटरी के फोन के बाद शुरू हो पाई शूटिंग

इस बारे में चीफ कंजर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट (CCF)नरेंद्र कुमार सनोडिया ने बताया कि मुलाकात के समय वे खुद मंत्रीजी के साथ थे. CCF ने कहा कि उन्हें डिनर की पेशकश के बारे में जानकारी नहीं है. दूसरे दिन DFO ने कुछ गाड़ियां जरूर रोकी थीं. इस पर PS ने फोन करके DFO को कहा कि प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कम ही होती है. ऐसे काम रोकोगे तो प्रदेश की बदनामी होगी. इसके बाद शूटिंग शुरू हो गई.

गाड़ियां जनरेटर की वजह से रोकी गई थीं: मंत्री शाह

उधर, वन मंत्री शाह ने कहा कि डिनर का इंतजाम जिला प्रशासन ने किया था. गाड़ियां इसलिए रोकी गईं, क्योंकि शूटिंग के दौरान जंगल में दो जनरेटर जाते थे, लेकिन उस दिन उन्होंने जनरेटर वाली कई गाड़ियां जंगल में ले जाने की कोशिश की जिसे DFO ने रोक दिया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *