Urvashi Rautela ने पहना ऐसा कपडा की दिख रहा था अंदर का सब कुछ फिर फैंस ने जो कहा मचा हड़कंप..

Urvashi Rautela ने पहना ऐसा कपडा की दिख रहा था अंदर का सब कुछ फिर फैंस ने जो कहा मचा हड़कंप.. मुंबई : Urvashi Rautela बॉलीवुड

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

Urvashi Rautela ने पहना ऐसा कपडा की दिख रहा था अंदर का सब कुछ फिर फैंस ने जो कहा मचा हड़कंप..

मुंबई : Urvashi Rautela बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस मानी जाती है. अपनी अदाओ से सबका दिल जीतने वाली उर्वशी इन दिनों हॉट वीडियो देकर अपने फैंस का दिल बहला रही है. उर्वशी ने ब्‍लू ट्रांसपेरेंट आउटफिट में अपनी बोल्‍ड तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद फैंस के बीच खलबली मच गई.

Full View Full View

उर्वशी के ब्‍लू ट्रांसपेरेंट पहनने के बाद कई यूजर्स कहने लगे की उर्वशी तुमने क्या पहना है सब कुछ दिख रहा है. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की कपड़ो की कमी पड़ गई क्या.. एक यूजर्स ने लिखा की मैम साहब आप वाकई बहुत खूबसूरत है..एक यूजर्स ने कहा की मुझे भी ऐसे कपडे दे दो.

तस्वीर में उर्वशी ट्रांसपेरेंट ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। ब्लैक बिकनी पहनने के बाद उर्वशी और ज्यादा खूबसूरत दिख रही है. उर्वशी ने हाल ही में आई हेट स्टोरी में बोल्ड सीन देकर सबको चौका दिया था. हालांकि उर्वशी ने कहा की वो कोई भी बोल्ड सीन देने के पहले अपने परिजन से जरूर पूंछती है.

Malaika Arora Bday : सलमान की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता, सलमान को नहीं पसंद था उनका छोटा कपडा पहनना फिर…

उर्वशी को उनके स्टाइल, खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। वहीं उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं और उर्वशी के लाखो फॉलोवर्स है.

जूही चावला ने 6 साल तक छुपा रखा था बड़ा राज, जिसके पीछे छिपा है बड़ा दर्द…

Similar News