अक्षय कुमार की ऐसे हुई थी ट्वींकल से मुलाकात, पहली नजर में फिदा हो गए थे सुपरस्टार

अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना की शादी को 19 साल पूरे हो गए हैं। यह कपल ने साल 2001 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी हैं।

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

अक्षय कुमार की ऐसे हुई थी ट्वींकल से मुलाकात, पहली नजर में फिदा हो गए थे सुपरस्टार

अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना की शादी को 19 साल पूरे हो गए हैं। यह कपल ने साल 2001 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी हैं। अक्षय कुमार फिल्मों के लिए जमकर मेहनत करते हैं। वह हर साल 4 फिल्में रिलीज करते हैं। फिल्मों के अलावा अक्षय एवं ट्वीकंल अपनी नोकझोक को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। बाॅलीवुड की यह जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती हैं। अक्षय भी अपनी बीवी एवं बच्चों से जमकर प्यार करते हैं और उनका पूरी तरह से ख्याल रखते हैं।

लेकिन क्या आप जानते है कई एक्ट्रेस संग अफेयर में रहने वाले अक्षय कुमार का दिल ट्वीकंल पर कैसे आया। नहीं जानते हैं तो चलिए हम आपको इस पोस्ट में बताते हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय एवं ट्वींकल की पहली मुलाकात एक मैगजीन शूट के दौरान हुई थी। अक्षय ट्वींकल को पहली नजर में देखते ही दिल दे बैठे थे। वह उन फिदा हो गए थे। वह मन ही मन शादी के सपने देखने लगे थे।

जब माधुरी की एक हां ने कर दी उनकी जिंदगी बर्बाद, एक्टर होता रहा बेकाबू माधुरी करती रही ना फिर..

जबकि ट्वींकल के मन में ऐसा कुछ नहीं था। एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था कि ट्वींकल उनकी खूबसूरती नहीं बल्कि उनके गुणों पर मर मिटी थी। खबरों की माने तो ट्वींकल के करीब जिस समय अक्षय आए थे वह उन दिनों ब्रेकअप से जूझ रही थी। लिहाजा अब वह किसी को अपना ब्वाॅयफ्रेंड नहीं बनाने वाली थी। लेकिन अक्षय के गुण को देखते हुए उन्होंने 15 दिन के लिए ट्राॅयल में अपना ब्वाॅयफ्रेंड बनाया था।

निक जोनस से शादी को लेकर बेहद डरी हुई थी प्रियंका, वजह जान रह जाएंगे हैरान

इसी दौरान उन्हें भी अक्षय से प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर फैसला लिया।
शादी की बात करने जब अक्षय कुमार डिंपल कपाडिया के पास पहुंचे थे तो ट्वींकल की मां ने उन्हें गे समझ लिया था। इस बात का खुलासा खुद ट्वींकल ने एक इंटरव्यू में किया था। ट्वींकल ने बताया कि मां ने इस शादी के लिए मना कर दिया था। जब कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये लड़के गे हैं। फिर ट्वींकल बताती है कि अक्षय मेरी को समझाने में सफल रहे और फिर हम दोनों ने शादी कर ली।

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News