कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक, इनकी बीमारी सुन रो देंगे आप...क ने ऐसा कुछ किया कि लाखो फैन्स हो गए दीवाने

निक जोनस से शादी को लेकर बेहद डरी हुई थी प्रियंका, वजह जान रह जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट

निक जोनस से शादी को लेकर बेहद डरी हुई थी प्रियंका, वजह जान रह जाएंगे हैरान
निक जोनस एवं प्रियंका चोपड़ा की शादी को दो साल से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। दोनों कपल अपनी मैरिड लाइफ से बेहद खुश हैं। अक्सर यह सितारे अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन एक समय प्रियंका चोपड़ा निक से शादी को लेकर बेहद डरी हुई थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया।

प्रियंका ने बताया कि जब वह निक जोनस के करीब थी, उन्हें डेट कर रही थी तब वह इस बात को लेकर पूरी तरह से श्योर नहीं थी कि वह उनसे शादी करेंगी या नहीं। जब शादी की बात सामने आई तो वह पूरी तरह से डरी हुई थी। प्रियंका का कहना है कि ‘एक लम्बे समय तक मुझे नहीं पता था कि हम शादी के लिए तैयार है या नहीं। लेकिन प्रियंका कहती है कि शादी के दो पूरे हो चुके हैं।

आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए करिश्मा की हो गई थी ऐसी हालत, करिश्मा कपूर ने सालों बाद किया बयां

वह इस बात से पूरी तरह श्योर हो चुकी है कि वह निक जोनस के साथ पूरी तरह से हैं। वह उन्हें अपना सबकुछ मान बैठी है। आज मैं अपने शादी के फैसले से पूरी तरह से खुश हूं। वह कहती है कि हर लड़की कुछ बड़ा करने की चाहत रखती है। आज मेरी यही चाहत मेरी सबसे बड़ी ताकत है।

जब कमरे से गुजर रहे थे सलमान, अर्जुन और मलाइका को साथ देख चकरा गई थी उनकी आँख फिर..

बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में राजस्थान में निक जोनस के साथ शादी की थी। बीते दिनों प्रियंका ने अपने पति निक के लिए करवा चैथ का व्रत रखा। इन दिनों वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं। इस दौरान एक्ट्रेस पूरी भारतीय परम्परा के अनुसार साड़ी, बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए नजर आई। प्रियंका के इस लुक को लोगों ने खूब पसंद किया।

बेटे तैमूर संग खेतों पानी लगाते नजर आए सैफ अली खान, तस्वीरें हुई वायरल

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *