जब माधुरी की एक हां ने कर दी उनकी जिंदगी बर्बाद, एक्टर होता रहा बेकाबू माधुरी करती रही ना फिर..

जब माधुरी की एक हां ने कर दी उनकी जिंदगी बर्बाद, एक्टर होता रहा बेकाबू माधुरी करती रही ना फिर..

एंटरटेनमेंट

जब माधुरी की एक हां ने कर दी उनकी जिंदगी बर्बाद, एक्टर होता रहा बेकाबू माधुरी करती रही ना फिर..

माधुरी दीक्षित आज फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। माधुरी की कई फिल्में बेहद ही सुपरहिट हुई। जिसे रिलीज हुई अब कई साल हो चुके हैं। कई फिल्मों के लिए माधुरी को बेस्ट एक्टिंग अवार्ड से भी नवाजा गया। जिसमें दिल तो पागल है जैसी फिल्में शामिल हैं। इस फिल्म के रिलीज को जब बीते दिनों 23 साल कम्पलीट हुए तो माधुरी ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करके इस फिल्म को याद किया।

लेकिन माधुरी के करियर में इन सबके अलावा कई ऐसी भी फिल्में भी रही। जिसके कारण उन्हें बेहद ही शर्मिनंदी का सामना करना पड़ा। ऐसी ही फिल्म थी दयावान। जिस फिल्म के लिए उन्होंने हां तो कह दी थी। लेकिन इस फिल्म में कई ऐसे सीन रहे जिसके चलते उन्हें आज भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। फिल्म दयावान में उनके द्वारा दिया गया किसिंग सीन उनके लाइफ का सबसे हैरान कर देने वाला सीन था। जब फिल्म रिलीज हुई तो फैंस की खासा नाराजगी का सामना माधुरी को करना पड़ा था।

आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए करिश्मा की हो गई थी ऐसी हालत, करिश्मा कपूर ने सालों बाद किया बयां

इस फिल्म ने उनकी जिंदगी को बर्बाद कर दिया था। जब तमाम तरह की ट्रोलिंग का शिकार माधुरी इस सीन के लिए हुई तो उन्होंने कान पकड़ लिया कि अब आगे वह सोच-समझकर फिल्में साइन करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म दयावान में जब विनोद खन्ना के साथ उनके किसिंग सीन को फिल्माया जाना था तो वह इस सीन को करने के लिए राजी नहीं थी। लेकिन मजबूरी में उन्हें यह सीन देना पड़ा।

निक जोनस से शादी को लेकर बेहद डरी हुई थी प्रियंका, वजह जान रह जाएंगे हैरान

खबरों की माने तो इस सीन में विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे। माधुरी के मना करने के बाद वह हद से आगे बढ़ गए थे। फिर माधुरी ने सख्त हिदायत देते हुए उन पर जमकर बरसी थी। कहा जाता है कि इस सीन को लेकर विनोद खन्ना होश खो बैठे थे। फिर बाद में उन्होंने माधुरी से इस बात को लेकर माफी भी मागी थी। खैर अब इस फिल्म को रिलीज हुए सालों साल बीत चुके हैं। लेकिन इस फिल्म में माधुरी द्वारा दिया गया सीन समय-समय पर सोशल मीडिया में तहलका मचाता रहता है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *