एक-दूसरे से बेहद नफरत करती है बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 3 की हुई थी जर्बदस्त लड़ाई, जड़ दिया जोरदार थप्पड़

बालीवुड फिल्मों में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो शानदार अभिनय के साथ ही नफरत को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। आज हम बालीवुड की कुछ ऐसी ही

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

एक-दूसरे से बेहद नफरत करती है बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 3 की हुई थी जर्बदस्त लड़ाई, जड़ दिया जोरदार थप्पड़

बालीवुड फिल्मों में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो शानदार अभिनय के साथ ही नफरत को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। आज हम बालीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसों से आपको रूबरू कराएंगे जिनकी दुनिया भर में एक अच्छी खासी फैंस फालोइंग हैं। दुनियाभर के लोग इन्हें फालो करते है, लेकिन यह भी आम इंसान की तरह अपने प्रतिद्वंदी स्ट्रेस के साथ जेलस रखती हैं। जेलस के साथ ही यह एक्ट्रेस जरूरत के समय इतनी गुस्सैल हो जाती है कि लड़ाई करने में भी पीछे नहीं रहती हैं। खबरों की माने तो कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जिनकी फिल्म शूटिंग के दौरान लड़ाई भी हो चुकी है। इस दौरान यह एक-दूसरे को जोरदार थप्पड़ तक जड़ चुकी हैं।

दीपिका एवं कैटरीना

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एवं कैटरीना कैफ एक-दूसरे से काफी नफरत करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके नफरत की वजह रणवीर कपूर हैं। कहा जाता है कि रणवीर कपूर एक समय दीपिका पादुकोण के ब्वाॅयफ्रेंड थे। दीपिका ने ही कैटरीना कैफ से रणवीर को मिलाया था। लेकिन कैटरीना की वजह से रणवीर ने दीपिका को धोखा दे दिया था। जिसकी वजह से दीपिका आज भी कैटरीना से नफरत करती हैं।

बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ करने जा रही शादी ? जानिए सच्चाई…

ऐश्वर्या एवं रानी मुखर्जी

इन दोनों एक्ट्रेस की नफरत की वजह भी एक ब्वाॅयफ्रेंड ही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म बंटी और बवली में अभिषेक बच्चन एवं रानी मुखर्जी ने एकसाथ काम किया था। यही से यह खबरें सामने आई थी कि रानी मुखर्जी बच्चन परिवार की बहू बनने वाली हैं। लेकिन बाद में अभिषेक की शाद ऐश्वर्या राय से हो गई। खबरों की माने तो इसी बात को लेकर रानी मुखर्जी एवं एश्वर्या राय की आज भी नहीं बनती हैं। फिलहाल दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

जब काजोल के हाथों मार खाकर इस एक्टर के हो गए थे गाल लाल, कुछ ऐसी दर्दभरी कहानी है रही इस हीरो की

बिपासा एवं करीना

एक्ट्रेस बिपासा बसु एवं करीना कपूर ने एकसाथ फिल्म ‘अजनबी‘ में काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों की इस फिल्म के दौरान जर्बदस्त फाइट हो गई थी। खबरों की माने तो करीना ने बिपासा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इस दौरान करीना ने बिपासा को ब्लैक कट भी कह दिया था। खबरों की माने इन दोनों की दूसरी बार लड़ाई ‘काॅफी विद करण‘ शो में हुई थी। तभी यह दोनों एक-दूसरे से बेहद नफरत करती हैं।

जब शक्ति कपूर के अश्लील सीन को देख भड़क उठी थी उनकी मां, कहा तुझे ऐसे ही…

हाथों में OppoF17pro phone लेकर बेहद ही ग्लैमरस लुक में दिखी शहनाज गिल, तस्वीर शेयर कर लिखा…

Similar News