एंटरटेनमेंट

बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ करने जा रही शादी ? जानिए सच्चाई...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ करने जा रही शादी ? जानिए सच्चाई...
x
बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ करने जा रही शादी ? जानिए सच्चाई...बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ ने खुद को संभाला था. नेहा कक्कड़

बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ करने जा रही शादी ? जानिए सच्चाई...

बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ ने खुद को संभाला था. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की एक बेहतरीन गायिका बन कर उभरी थी. नेहा कक्कड़ ने रोते हुए बताया कि कैसे हिमांश कोहली ने उन्हें छोड़ा।
नेहा कक्कड़ कहती है कि उन्होंने हिमांश कोहली के लिए सब कुछ किया लेकिन उन्होंने मुझे छोड़ दिया। नेहा यहीं नहीं रूकी उन्होंने कहा कि सच्चे प्यार की इस दुनिया में कोई कदर नहीं है। आपको बता दें कि हिमांश और नेहा का लगभग 1 साल तक रिलेशन रहा इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.
Best Sellers in Health & Personal Care हालांकि ब्रेकअप किस बात को लेकर हुआ इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। नेहा कक्कड़ ने एक शो के दौरान खुलकर कहा था अब वह मेरा नहीं रहा जो मेरा था जिसे मैंने हमेशा अपना माना और वहीं पर नेहा फूट-फूट कर रोने लगी। नेहा का कहना है कि मैंने अपने रिलेशन को बचाने के लिए बहुत कुछ किया लेकिन मुझे कुछ नहीं मिला।
हालांकि जब मीडिया ने नेहा से ब्रेकअप के बारे में पूछा तो वह मीडिया से छुपती नजर आई। वहीं दूसरी तरफ हिमांश कोहली का कहना है कि वही इस रिलेशन को नहीं रखना चाहती थी और उन्होंने कहा मैं अब आगे बढ़ना चाहती हूं इस रिलेशन को आगे नहीं बढ़ा सकती हूं.हालांकि किसकी बात में कितनी सच्चाई है यह तो दोनों ही जानते हैं।

जब काजोल के हाथों मार खाकर इस एक्टर के हो गए थे गाल लाल, कुछ ऐसी दर्दभरी कहानी है रही इस हीरो की

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वीडियो और फोटोस शेयर कर रही हैं जानकार की माने तो नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट डाली है जिसके बाद सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया। दर्शन नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम में कुछ लाइंस लिखिए आजा चल विवाह करवाएं लॉकडाउन बीच कट होने खर्चे इसके बाद से कयास लगे हैं कि नेहा शादी करने जा रही हैं। हालांकि ऐसा नहीं है नेहा नेहा ने जो स्टोरी डाली है वह उनके सोंग्स का हिस्सा है।

रिया चक्रवर्ती के सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत, रिया से कहा तुमने मेरे साथ…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story