महेश भट्ट से इस एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ सम्बन्ध बनाओ, महेश ने कहा-नहीं फिर बिन कपड़ो के...

महेश भट्ट से इस एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ सम्बन्ध बनाओ, महेश ने कहा-नहीं फिर बिन कपड़ो के...बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट का विवादों

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

महेश भट्ट से इस एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ सम्बन्ध बनाओ, महेश ने कहा-नहीं फिर बिन कपड़ो के…

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट का विवादों से पुराना नाता है. चाहे अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपकिस की बात हो या किसी एक्ट्रेस से सम्बन्ध बनाना। यहाँ तक की एक एक्ट्रेस महेश भट्ट के लिए बिन कपड़ो के सड़क में दौड़ गई थी.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 80-90 दशक की टॉप एक्ट्रेस के नाम से मशहूर परवीन बाॅवी और महेश भट्ट के अफेयर के चर्चे उस वक़्त बॉलीवुड के गलियारों में है. परवीन पहले बॉलीवुड के एक्टर कबीर बेदी को डेट कर रही थी। लेकिन इन दिनों के बीच अक्सर लड़ाई के चलते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था.

इस सुपरस्टार के चक्कर में रवीना एवं करिश्मा ने नोच डाले थे एक-दूसरे के बाल, हो गई थी जर्बदस्त हाथापाई, फिर…

कबीर से ब्रेकअप के बाद परवीन को सँभालने के लिए महेश भट्ट आगे आये थे. और दोनों के बीच फिर अफेयर की कहानी शुरू हो गई. दोनों एक दूसरे के साथ लीव इन में रहने लगे। परवीन महेश भट्ट के प्यार में इस कदर पागल थी की उनके लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार थी.

खबरों की माने एक दिन गुस्से में महेश भट्ट बाहर जाने लगे लिफ्ट लेट होने पर वो सीढ़ियों से चले गए. इसके बाद पीछे-पीछे परवीन बॉबी उनके पीछे बिन कपड़ो के दौड़ गई. यह नजारा देख खुद महेश भट्ट चौक गए.

एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने बताया की परवीन मुझसे सम्बन्ध बनाने की जिद कर रही थी. मैंने मन किया तो वो बिन कपड़ो के नीचे दौड़ आई. वही उन्होंने कहा की या तो मुझे चुनो या मै मर जाऊ. महेश भट ने बताया की वो मानसिक रूप से ग्रसित हो चुकी थी. हालांकि दोनों के बीच बाद में ब्रेकअप भी हो गया था.

11 साल की उम्र में कविता कौशिक के साथ मैथ्य टीचर ने की थी घिनौनी हरकत, पैरेंट्स को बताया तो….

टीवी अभिनेत्री से वादा करके कास्टिंग डायरेक्टर ने किया यह काम, अब वह लड़ रही न्याय की लड़ाई

जब अनुष्का शर्मा को साइकिल में बिठाकर वरूण धवन हो गए थे अनकन्ट्रोल, एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News