कपिल शर्मा के नाम जारी हुआ समन, मुम्बई क्राइम ब्रांच के पास पडे़गा...

कपिल शर्मा के नाम जारी हुआ समन, मुम्बई क्राइम ब्रांच के पास पडे़गा...मुंबई: कामेडी की क्षेत्र में खूब नाम कमा चुके कपिल शर्मा आज किसी परिचय

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

कपिल शर्मा के नाम जारी हुआ समन, मुम्बई क्राइम ब्रांच के पास पडे़गा…

मुंबई: कामेडी की क्षेत्र में खूब नाम कमा चुके कपिल शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। कपिल का सरल मजाकिया अंदाज में की जाने वाली कामेडी लोगों को बहुत रास आ रही है। लोग इनके दीवाने से हो गये हैं।

वही हाल के दिनो में मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन जारी कर कामेडियन कपिल शर्मा को बयान दर्ज करवाने बुलाया है। कपिल के साथ धोखाधडी और जालसाजी मामले में पूछताछ कर बयान दर्ज किया जयेगा। ऐसे में अब कपिल शर्मा को मुंबई क्राइम ब्रांच के पास जाना पड़ेगा।

जब करीना कपूर ने कहा था की वो कभी शादीशुदा एक्टर से शादी नहीं करेंगी, फिर सैफ से क्यों कर ली ? पढ़िए..

यह छाबडिया देश के जाने माने कार डिजाइनरों में से एक है। इनके द्वारा डिजाइन की गई कार बालीवुड के कई मशहूर अभिनेताओ के पास है। जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान का नाम सबसे पहले आता है। कपिल शर्मा के पास भी छाबडिया द्वारा डिजाइन की गई वैनिटी वैन है।

मामले के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की थी। जिसके बाद 28 दिसंबर को उन्हे गिरफतार कर लिया गया था। उनके खिलाफ कई धाराएं लगाई गई थी। छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है।

जब तलाक़ के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह की हुई थी पहली मुलाक़ात, सारा ने किया खुलासा, पढ़िए…

सैफ की एक्स पत्नी अमृता को लेकर करीना ने कह दी थी ऐसी बात की मच गया था हड़कंप, कहा- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं….

इरफान खान की चाहत रह गई अधूरी, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में देना चाहते थे इस तरह का सीन

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News