इरफान खान की चाहत रह गई अधूरी, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में देना चाहते थे इस तरह का सीन

इरफान खान की चाहत रह गई अधूरी, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में देना चाहते थे इस तरह का सीन

एंटरटेनमेंट

इरफान खान की चाहत रह गई अधूरी, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में देना चाहते थे इस तरह का सीन

इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1967 को राजस्थान के जयपुर शहर में हुआ। इरफान खान आज भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके चाहने वालों की आज भी कमी नहीं हैं। इरफान खान की शानदार एक्टिंग की दुनिया दीवानी हैं। इरफान खान ने कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की। इरफान ने कई फिल्मों में जहां खूंखार विलेन बनकर हीरोज के छक्के छुड़ाते नजर आए तो वहीं पान सिंह तोमर जैसे रोल निभाकर उन्होंने लोगों के दिलों में खूब राज किया। इरफान खान का साल 2020 में कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया।

इरफान खान की चाहत रह गई अधूरी, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में देना चाहते थे इस तरह का सीन

उन्हें इस बीमारी की जानकारी एकाएक हुई। वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए। कई दिनों तक चले इलाज के दौरान इरफान खान ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।इरफान खान ने फिल्मों में अभिनय करने से पहले कई सीरियल में अभिनय कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में भारत एक खोज, चन्द्रकांता, चाणक्य जैसे सीरियल में काम करके जमकर वाहवाही लूटी।

पहली ही फिल्म में एक्ट्रेस के मजबूरी का फायदा उठाकर डायरेक्टर ने कराया न्यूड सीन, फिर नहीं आया मजा तो फिर कराया ये…

उन्होंने जब फिल्मों की ओर रूख किया तो यहां भी उन्होंने अपने अभिनय से कई सुपरहिट फिल्में दी। जिसमें पान सिंह तोमर, द लंच बाॅक्स, पीकू, इग्लिश मीडिया जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इरफान खान को साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हासिल के लिए बेस्ट विलेन फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा गया। इरफान 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ गए, लेकिन उनकी एक दिली ख्वाहिश थी जो अधूरी रह गई।

पहली पत्नी अमृता सिंह को बिन मेकअप में देख दंग रह गए थे सैफ अली खान, चौका कर रख देगी आपको इनकी ये कहानी…

जिसका जिक्र एकात इंटरव्यू के दौरान उन्होंने किया था। इरफान खान की चाहत थी कि वह बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुट एक्ट्रेश के साथ काम करें। वह उनके साथ रोमांस करना चाहते थे। वह ऐश्वर्या राय के साथ एक रोमेंटिक मूवी करना चाहते थे। इरफान खान जब द कपिल शर्मा शो फिल्म जज्बा का प्रमोशन करने पहुंचे थे तब एक फैंस ने कहा था कि आप ऐश्वर्या के साथ एक्शन मूवी क्यों कर रहे हैं।

आपको तो इनक साथ रोमेंटिक मूवी करना चाहिए, रोमांस करना चाहिए। उस फैंस के सवाल को इरफान ने सही ठहराते हुए कहा था कि आप बिल्कुल सही कह रहे हैं। मेरी भी दिली ख्वाहिश है कि मैं आॅन स्क्रीन इनके साथ रोमांस करूं।

किचन में यह रेसिपी तैयार करके ऐश्वर्या राय ने सास जया बच्चन का जीता था दिल, आप कर सकते हैं ट्राई

अंडरवर्ल्ड डाॅन के साथ अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रही यह एक्ट्रेस, इन फिल्मों में आई नजर

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *