सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच हो रही रोज लड़ाई, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप ?

जब करीना कपूर ने कहा था की वो कभी शादीशुदा एक्टर से शादी नहीं करेंगी, फिर सैफ से क्यों कर ली ? पढ़िए..

एंटरटेनमेंट

जब करीना कपूर ने कहा था की वो कभी शादीशुदा एक्टर से शादी नहीं करेंगी, फिर सैफ से क्यों कर ली ? पढ़िए..

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर को बेबो नाम से भी जाना जाता है. करीना कपूर भले ही खान परिवार में शादी करके चली गई है लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोविंग आज भी बहुत ज्यादा है. करीना कपूर खान परिवार के साथ-साथ कपूर खानदान की भी शान है. कपूर खानदान की बेटी करीना ने एक समय खुलकर कहा था की वो कभी शादीशुदा एक्टर से शादी नहीं करेंगी लेकिन सैफ के साथ करीना ने शादी क्यों की इसका जवाब आज आपको मिलेगा।

करीना कपूर ने बॉलीवुड में शुरूआती दिनों में बहुत संघर्ष किया। यहाँ तक की उनकी कई फिल्मे बॉलीवुड में कुछ असर नहीं की थी. इसके बावजूद करीना ने हार नहीं मानी और अपनी एक्टिंग से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे दिया। आज भले ही करीना सैफ अली खान की पत्नी बन गई है लेकिन शादी के बाद भी लगतार इन्हे बड़े फिल्मो के ऑफर मिल रहे है.

जब करीना कपूर ने कहा था की वो कभी शादीशुदा एक्टर से शादी नहीं करेंगी, फिर सैफ से क्यों कर ली ? पढ़िए..

करीना कपूर को बचपन से ही बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनना था. जहा उनकी ख्वाइस भी बहुत जल्दी पूरी हो गई थी. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्हें एक्ट्रेस बनना था साथ में उन्होंने वकालत की भी पढाई की लेकिन एक साल की पढाई के बाद उनका मन जब नहीं लगा तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और आज करीना का नाम मशहूर एक्ट्रेस में शुमार है.

जब तलाक़ के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह की हुई थी पहली मुलाक़ात, सारा ने किया खुलासा, पढ़िए…

करीना कपूर हाल में प्रेगनेंट है. सैफ अली खान और करीना के पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान है वही दूसरे बच्चे का नाम रखने पर करीना ने कहा की वो जब जन्म लेगा तभी उसका नामकरण भी होगा। करीना ने तैमूर के जन्म को लेकर हुए विवाद को याद करते हुए कहा की तैमूर के नामकरण पर उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा था जिसे अब वो दुबारा नहीं दोहराना चाहती है.

सैफ अली खान को डेट करने के पहले करीना कपूर का नाम शाहिद कपूर से सबसे पहले जुड़ा था. वही शाहिद ने करीना पर खुलकर आरोप लगाते हुए कहा था की उन्होंने मुझे पैसो के लिए छोड़ दिया था. वही करीना ने शाहिद के आरोप को नकारते हुए कहा था की हां ये सही है हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन पैसो की बात गलत थी. वही शाहिद के बाद करीना का नाम ऋतिक से भी जुड़ा था. हालांकि दोनों ने ऑफिसियल तौर पर कभी कोई ट्वीट नहीं दिया है.

वही करीना ने ये भी कहा था की उन्हें रिलेशनशिप से नफरत हो चुकी है और वो कभी शादीशुदा पुरुष से शादी नहीं करेंगी। इस बीच करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी. जिसके बाद उनके दिए बयान को लोग शेयर कर सवाल पूंछने लगे तब करीना ने जवाब देते हुए कहा की उन्होंने कहा जरूर था लेकिन सैफ में वो पूरी क्वालटी थी जो एक महिला को चाहिए।

सैफ की एक्स पत्नी अमृता को लेकर करीना ने कह दी थी ऐसी बात की मच गया था हड़कंप, कहा- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं….

बिपाशा बसु के इन इंटीमेट सीन को देखकर बढ़ जाएंगी आपकी सांसे, पति के अलावा भी इन सितारों के साथ की हदें पार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *