सनी लियोन का फोन नम्बर दिल्ली के एक लड़के के लिए बना मुसीबत, फिर लड़के ने जो किया...

सनी लियोन का फोन नम्बर शेयर करना दिल्ली के एक लड़के लिए मुसीबत बन गया है। दरअसल यह मामला फिल्म ‘अर्जुन पटियाला‘ के रिलीज के समय का है।

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

सनी लियोन का फोन नम्बर दिल्ली के एक लड़के के लिए बना मुसीबत, फिर लड़के ने जो किया...

सनी लियोन का फोन नम्बर शेयर करना दिल्ली के एक लड़के लिए मुसीबत बन गया है। दरअसल यह मामला फिल्म ‘अर्जुन पटियाला‘ के रिलीज के समय का है। इस फिल्म में सनी लियोन लीड रोल में थी। साथ ही इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन एवं दलजीत दोसांझ भी प्रमुख किरदार में थे। फिल्म रिलीज हुई, लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल न दिखा सकी। लेकिन सनी लियोन की फोन नम्बर की वजह से यह फिल्म उस समय सुर्खियों में आ गई जब दिल्ली का एक लड़का इसका शिकार हो गया है। तो चलिए जानते है आखिर क्या था पूरा मामला।

सीबीआई ने रिया के मां- पिता से की 8 घंटे पूछताछ, कहा सच बताओ नहीं तो…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के एक सीन में सनी लियोन अपने को-स्टार को एक नम्बर बताती हैं। जो नम्बर सनी बताती है वह नम्बर दिल्ली के एक शख्स का निकला। जब रिलीज फिल्म रिलीज हुई तो उक्त शख्स के पास डेली हजारों काॅल आने लगे। कोई कहता था कि मुझे सनी लियोनी से बात करनी है तो कोई कहता है कि सनी का मैं बहुत बड़ा फैन हूं। मेरी उनसे बात कराओ। खबरों की माने तो डेली सनी लियोन के लिए आ रहे काॅल से उक्त शख्त काफी परेशान हुआ। लास्ट में उसने कोर्ट जाने का फैसला लिया। खबरों की माने तो फिल्म में जो नम्बर शेयर किया गया था वह दिल्ली के पुनीत अग्रवाल का था।

जब पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी संग रहने लगे थे गोविंदा, फिर नाइट शूट में जब…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुनीत का कहना था कि मेरी मर्जी के बगैर मेरा नम्बर का यूज किया गया हैं। जिसके कारण मुझे कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा है। लोग मुझे वाट्सएप पर अभद्र मैसेज कर रहे हैं। हालांकि अब इन सब मामलों को लेकर कोर्ट क्या निर्णय लेंगी इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है। बहरहाल सनी लियोन द्वारा फिल्म में गलत नम्बर शेयर किए जाने के चलते पुनीत अग्रवाल को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com
 विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News